Saturday, May 11, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

कच्ची उम्र में इश्क का असर, आधी रात युवक के घर पहुंची 13 साल की किशोरी, बोली. तुझसे ही करूंगी शादी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर जिले में एक हैरान करले वाला मामला सामने आया है। यहां बांसगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में 13 साल की बच्ची शुक्रवार रात 12 बजे एक युवक के घर पहुंच गई और शादी की जिद पर अड़ गई। युवक के घरवालों ने बालिका के घरवालों को तत्काल इसकी सूचना दी।

घर वालों ने पहले समझाया फिर पिटाई भी कीए लेकिन किशोरी युवक को छोड़ नहीं रही थी। दो दिन तक दोनों परिवारों में समझौते की कोशिश जारी रही। लेकिन बात नहीं बनी। मंगलवार को पुलिस ने बालिका की मां की तहरीर पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, किशोरी और युवक बांसगांव के हरनही चौकी क्षेत्र के एक ही गांव के रहने वाले हैं। शुक्रवार की रात किशोरी युवक के घर पहुंच गई। युवक को छह महीने पहले भी मेले में किशोरी के साथ पकड़ा गया था। किशोरी को देखते ही युवक के घर वालों ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी।

दोनों परिवारों ने अपने बच्चों को समझाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद मंगलवार को थाने में केस दर्ज कराया गया। युवक के घरवालों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया है। जिसमें किशोरी शादी की जिद कर रही है और युवक को पीछे से पकड़े हुए है।

एसओ दीपक सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *