Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

स्कूल से घर लौट रही छात्रा का अपहरण करने का प्रयास, हाथों में चाकू मारकर आरोपित हुए फरार…….

नूंह। मंगलवार को पिनगवां के कन्या वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर लौट रही दसवीं की छात्रा का दो बाइक सवार आरोपितों द्वारा अपहरण करने का प्रयास किया गया। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो आरोपित छात्रा के दोनों हाथों में चाकू मारकर मौके से फरार हो गए।

छात्रा के पिता ने पिनगवां थाने में शिकायत देकर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। वहीं घटना को लेकर कस्बे के लोगों में भी विरोध है।

पिनगवां के रहने वाले छात्रा के पिता युसुफ ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 17 वर्षीय बेटी सानिया पिनगवां के कन्या वरिष्ठ माध्यकिम स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ती है। सोमवार को स्कूल से छुट्टी होने के बाद वह हर रोज की तरह अपने घर लौट रही थी।

जब वह वापस घर आ रही थी तो पीछे से बाइक पर सवार होकर दो नकाबपोश आएए जिनमें से एक बाइक पर खड़ा रहा और दूसरे ने पीछे से सानिया का हाथ पकडक़र उसका अपहरण करने का प्रयास किया। सानिया ने इसका विरोध कर आरोपित का मुकाबला किया तो वह सानिया के दोनों हाथों में चाकू मारकर अपने साथी के साथ बाइक पर फरार हो गया।

जबकि सानिया बेहोश होकर नीचे गिर गई। होश आने के बाद जब वह घर पहुंची तो उसने सारी घटना की जानकारी दी। वहीं मामले को लेकर पिनगवां थाना प्रभारी जगबीर ने बताया कि इस तरह की घटनाए बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। मामले में जो भी शामिल है उसकी पहचान कर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। छात्राओं की सुरक्षा के लिए स्कूल जाने व आने के समय पर पुलिस राइडर की भी व्यवस्था की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *