Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौलीनई दिल्ली

चंदौलीः युवक ने पत्नी और बेटी की हत्या कर दी जान, यहां करता था नौकरी, आप भी जानिये क्यों उठाया खौफनाक कदम…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। दिल्ली मेट्रो में तैनात पीडीडीयू नगर के युवक ने दिल्ली के शाहदरा स्थित अपने आवास में पत्नी और बेटी की हत्या कर खुद सुसाइड कर लिया। बेटे की भी हत्या की नीयत से चाकू मारा, लेकिन बेटा बच गया और घायलावस्था में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

पीडीडीयू नगर निवासी सुशील दिल्ली मेट्रो में मेंटेनेंस सुपरवाइजर के पद पर तैनात था। परिवार के साथ शाहदरा के ज्योति नगर कालोनी में किराए पर फ्लैट लेकर रहता था। वह मंगलवार को दफ्तर नहीं गया तो सहकर्मी ने फोन किया। इस पर सुशील ने बताया कि उसने पत्नी, बेटी की हत्या कर दी है। अब खुद जान देने जा रहा है। इस पर हड़कंप मच गया। पुलिस आनन.फानन में पहुंची तो तीन लोगों के रक्तरंजित शव मिले। मृतकों की शिनाख्त सुशील 43 वर्ष उसकी पत्नी अनुराधा 40 वर्ष और बेटी अदिति 6 वर्ष के रूप में हुई। वहीं चाकू लगने से बेटा युवराज 12 वर्ष घायल है। उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस के अनुसार सुशील कर्मों के बोझ तले दब गया था और यही वजह है कि उसने पत्नी और बेटी की हत्या, करके खुदकुशी कर ली। उसने अपने बेटे की भी हत्या करनी चाही थी लेकिन वह बच गया। हालांकि वह घायल है और उसका इलाज चल रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *