Saturday, April 20, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

भाजपा में बगावत, 150 बूथ अध्यक्षों ने दिए इस्तीफे, कार्यालय के बाहर किया

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।।

आगरा के एत्मादपुर विधानसभा क्षेत्र की भाजपा में बगावत हो गई है। डॉ. धर्मपाल सिंह के भाजपा में शामिल होने के बाद बृहस्पतिवार को भाजपा के 150 से अधिक बूथ अध्यक्षों के साथ ही तकरीबन 200 लोगों ने अपने इस्तीफे ब्रज क्षेत्र कार्यालय में सौंप दिए। कार्यालय के बाहर हंगामा कर नारेबाजी भी की।

एत्मादपुर के विधायक रामप्रताप सिंह चौहान के समर्थकों ने बुधवार से ही विरोध शुरू कर दिया था। बृहस्पतिवार को भी एत्मादपुर के 150 बूथ अध्यक्ष अपने हाथों में इस्तीफे लेकर जयपुर हाउस स्थित भाजपा के ब्रज क्षेत्र कार्यालय पहुंच गए। इसके अलावा विधायक के अन्य समर्थक भी इस्तीफा लेकर पहुंचे और उन्होंने अपने इस्तीफे दिए।

विधायक समर्थकों ने किया हंगामा
बरहन के बूथ अध्यक्ष अमर सिंह, खंदौली के बूथ अध्यक्ष अर्जुन सिंह राघव, कुबेरपुर के चंदन सिंह ने कहा कि वह लंबे समय से विधायक रामप्रताप सिंह के साथ काम कर रहे हैं। उनके नेतृत्व में पार्टी को मजबूत किया है। यदि पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया तो वह पार्टी में काम नहीं कर पाएंगे। दोपहर दो बजे तक विधायक समर्थक हंगामा करते रहे, लेकिन पार्टी कार्यालय पर कोई जिम्मेदार पदाधिकारी मौजूद नहीं था।

भाजपा जिलाध्यक्ष गिर्राज सिंह कुशवाह का कहना है कि इस्तीफे की बात मेरे संज्ञान में नहीं आई है। यदि ऐसा है तो कार्यकर्ताओं से बातचीत करके समाधान निकाला जाएगा। विधायक रामप्रताप सिंह चौहान का कहना है कि वह आगरा में नहीं हैं। उन्हें प्रकरण की जानकारी नहीं है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *