Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशमिर्जापुर

सीएम बोले जिन्होंने आपको पानी के लिए तरसाया आप उन्हें एक.एक वोट के लिए तरसाइए……

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ मिर्जापुर पहुंच गए हैं। मिर्जापुर में सीएम छानबे विधानसभा सीट के उप चुनाव लिए जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

सीएम ने कहा. मैं आप लोगों का आभार व्यक्त करता हूं कि आपने हमारा साथ दिया। मिर्जापुर में पेयजल की समस्या जल्द दूर होगी। डबल इंजन की सरकार ने गरीबों के लिए काम किया है। जिन लोगों ने आपको पानी के लिए तरसाया आप उन्हें एक.एक वोट के लिए तरसाइए।

ये लोग परिवार वादी सोच के लोग हैं इन्हें विकास से मतलब नहीं है। सपा.बसपा का सूपड़ा तो साफ होना ही है। इसलिए उन्होंने खुद को प्रचार से भी दूर रखा है। सीएम ने आगे कहा. पहले युवाओं के हाथ में तमंचे हुआ करते थे लेकिन आज टेबलेट है। हमारी सरकार ने दो करोड़ युवाओं को टेबलेट देने का लक्ष्य बनाया है।

सीएम योगी की खास बातें.

लालगंज के बाबू उपरौधा इंटर कालेज में सोमवार को जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि
गर्मियों में मिर्जापुर में टैंकर से पानी की सप्लाई होती थी। बहनए बेटियों को कई किलोमीटर पैदल चलकर सिर पर घड़ा रखकर पानी लाना पड़ता था। अब बेटियों को दो.चार आठ किलोमीटर का सफर नहीं करना होगा। जल जीवन मिशन के तहत हर घर शुद्ध जल पहुंचाने का कार्य करने जा रही है। इस योजना पर तेजी से कार्य चल रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों की सब्जियां, अनाज व अन्य उत्पाद देश के किसी भी बाजार में पहुंच सकेंगे। विंध्याचल के करीबी जेट्टी बनाई जा रही है। वाटरवेज के माध्यम से देश.विदेश के मार्केट में कोई भी सामान भेजा जा सकेगा। उन्होंने कहा कि जब उत्तर प्रदेश बढ़ रहा है तो मिर्जापुर भला कैसे पीछे रह सकता है। विपक्षियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा किपारिवारिक सोच रखने वाले लोगों कि केवल एक ही कार्य योजना है युवाओं के हाथों में तमंचा पकड़वा कर समाज के खिलाफ काम कराना।

अब युवा के हाथ में कोई तमंचा नहीं पकड़ा सकता क्योंकि दो करोड़ युवाओं के हाथों में टेबलेट पहुंचाने का काम सरकार ने किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जल्द ही मिर्जापुर में विश्वस्तरीय विश्विद्यालय बनकर तैयार हो जाएगा। डिग्री पर मां विंध्यवासिनी की तस्वीर रहेगी। छात्र कहीं भी जाएगा माँ की तस्वीर के साथ उनका आशीर्वाद भी रहेगा। इस दौरान समर्थित प्रत्याशियों के बारे में बताया। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, कैबिनेट मंत्री प्रदेश सरकार नंद गोपाल नंदी, कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल, पूर्व मंत्री रमाशंकर पटेल, विधायक रत्नाकर मिश्रा, डॉ विनोद बिंद, एमएलसी श्याम नारायण सिंह, पूर्व मंत्री रंग नाथ मिश्रा उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *