Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेश

भाजपा छोड़ दो वरना मारे जाओगे , वॉट्सऐप मैसेज से लश्कर-ए-खालसा ने दी धमकी,

मुरादाबाद, लखनऊ।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क 

एक भाजपा कार्यकर्ता को वॉट्सऐप मैसेज के माध्यम से धमकी दी गई। दोपहर करीब साढ़े 11 बजे धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद कार्यकर्ता के होश उड़ गए। मैसेज में लिखा था कि भाजपा छोड़ दो,वरना पूरे परिवार के साथ मारे जाओगे। भाजपा,आरएसएस और इंडियन आर्मी को निशाना बनाएंगे। धमकी देने वाले ने खुद को लश्कर-ए-खालसा का प्रवक्ता बताया। इस मैसेज के मिलने के बाद पीड़ित ने थाने पहुंचकर शिकायत की। साइबर सेल मामले की जांच में जुट गई

 

कि वह भाजपा की इकाई किसान मोर्चा में पदाधिकारी हैं। बुधवार सुबह लगभग 11:30 बजे उनके नंबर पर एक वीडियो काल आई,लेकिन नंबर अंजान होने के कारण उन्होंने नहीं उठाया। कुछ ही देर बाद उनके वॉट्सऐप में बार-बार से आठ मैसेज सिंगल-सिंगल लाइन में आए। जिसमें आरोपित ने लिखा कि हम लोग पूरे हिंदुस्तान में बीजेपी, आरएसएस और इंडियन आर्मी को निशाना बनाएंगे,इसके बाद भारत के खिलाफ अभद्र नारेबाजी लिखने के साथ ही खालिस्तान जिंदाबाद लिखा।

आरोपित ने मैसेज से कहा कि जल्द भाजपा को छोड़ दे,नहीं तो तुम्हें और तुम्हारे परिवार को बुरी मौत मारेंगे। छजलैट थाना प्रभारी दीपक मलिक ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद तत्काल धमकी देने से संबंधित नंबर को साइबर सेल में जांच के लिए भेजा गया है। शिकायत को दर्ज करने के साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं, इस संबंध में जब साइबर सेल के अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी इस मामले में बताने से इनकार कर दिया।

 

 

 

 

 

 

 

है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *