Thursday, May 2, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

गुड्डू मुस्लिम की तरह झोले में बम रखने वाला गिरफ्तार, बमबाज का वीडियो देखकर उसके जैसे बनने की कोशिश…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। उमेश पाल शूटआउट से पहले बहुत कम लोग गुड्डू मुस्लिम को जानते थे। मगर इस हत्याकांड के बाद फुटेज इंटरनेट मीडिया और टीवी पर प्रसारित होने के बाद अब हर शख्स इस अपराधी के नाम से परिचित है। उमेश पाल के साथ रहे एक गनर की मौत का कारण गुड्डू मुस्लिम का फेंका बम ही था।

अब आलम यह है कि अपराधी प्रवृति के कई चोर.उचक्के गुड्डू की तरह झोले में बम लेकर चलने लगे हैं। सिविल लाइंस पुलिस ने एक बदमाश को झोले में बम के साथ गिरफ्तार किया तो उसने स्वीकारा कि गुड्डू मुस्लिम का वीडियो देखकर वह ऐसा करने लगा है।

बम के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

पिछले दिनों मीरापुर में सूफियान नाम के बदमाश ने भी बम के साथ गिरफ्तारी के बाद गुड्डू मुस्लिम का नाम लिया था। गुड्डू मुस्लिम ने उमेश पर हमले के दौरान काले रंग के थैले से बम निकालकर फेंके थे। उसके बम फेंकने के अंदाज को देखकर लोग हैरान थे। वैसे भी गुड्डू पुराना बमबाज रहा है।

वह तो भागते.दौड़ते चलती बाइक पर भी बारूद से बम तैयार करने के लिए कुख्यात रहा है। वीडियो में उसके बम फेंकने का ढंग देख कई अपराधी वैसा ही करने का प्रयास कर रहे हैं। सिविल लाइंस में पुलिस ने रात में एक गेस्टहाउस के पास चोरी के इरादे से खड़े अशोक नगर के राजेश पटेल को पकड़ा तो उसके पास झोले में दो देशी बम थे।

गुड्डू की तरह करना चाहता है वारदात

थार्न हिल रोड चौकी प्रभारी दीपक कुमार ने पूछताछ की तो राजेश पटेल ने कहा कि नशे के लिए वह घरों.दुकानों में चोरी करता है। गुड्डू मुस्लिम का वीडियो देखकर वह उसकी तरह झोले मे बम लेकर जाने लगा ताकि चोरी के वक्त कोई रोके.टोके तो उसे बम दिखाकर या धमाका कर भाग सके। पुलिस ने राजेश को अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *