Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः सपा नेताओं ने की अनिरुद्ध सिंह की शिकायत, मतगणना ड्यूटी से हटाने की मांग……

चंदौली। समाजवादी पार्टी के नेताओं ने पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी से मिलकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और कहा है कि मतगणना स्थल से इनकी ड्यूटी हटा दी जाए, क्योंकि इनके रहने से निष्पक्ष तरीके से मतगणना संभव नहीं है।

समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ.साथ पार्टी की प्रत्याशी ने भी अपना प्रत्यावेदन दिया है और मतगणना ड्यूटी से अनिरुद्ध सिंह को हटाने की मांग की है।

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने मतदान के दिन पार्टी के नेता और पूर्व चेयरमैन राजकुमार जायसवाल के बेटे को पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह के द्वारा थप्पड़ मारे जाने की घटना की शिकायत करते हुए उनके खिलाफ कार्यवाही की मांग की है और कहा है कि अनिरुद्ध सिंह भारतीय जनता पार्टी के एजेंट की तरह काम कर रहे थे और विरोधी दल के नेताओं को निशाने पर रखकर उनके खिलाफ मारपीट पर उतारू हो गए थे। इसलिए उनके खिलाफ कार्यवाही की जानी चाहिए।

ज्ञापन देने वाले नेताओं में पूर्व सांसद रामकिशन यादव, सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव, सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू के अलावा पार्टी के जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर और राजकुमार जायसवाल सहित पार्टी के 1 दर्जन से अधिक नेता मौके पर मौजूद थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *