Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशबलिया

बरात में आ रहे पिकअप की ट्रक से टक्कर, उड़े परखच्चे, तीन युवकों की मौत, एक गंभीर…..

रसड़ा थाना के निबू चट्टी के पास शनिवार की देर शाम सड़क किनारे खड़े ट्रक से डीजे लदी पिकअप टकरा गई। इस पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई। एक घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद पिकअप का चालक भाग निकला। मौत की खबर लगते ही तीनों परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्यों का रोते.रोते बुरा हाल रहा।

गाजीपुर के बिरनो थाना क्षेत्र से एक बरात रसड़ा आ रही थी। बारात में शामिल होने के लिए डीजे वाले पिकअप से सिघाधर घाट होते हुए रसड़ा आ रहे थे। पिकअप पर डीजे बंधा था, जिसमें सभी आपरेटर सवार थे। सिघाधर घाट. रसड़ा मार्ग के नीबू चट्टी पर अचानक सामने से आ रही तेज रफ्तार की बोलेरो से बचने के चक्कर में पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्करा गई। इसमें पिकअप के परखच्चे उड़ गए।

चालक के दाहिने साइड़ बैठे डीजे आपरेटर मुकेश कुमार 19 वर्ष, अंकित कुमार ऊर्फ गोलू 19 वर्ष और जौनपुर निवासी एक अज्ञात 20 वर्षीय युवक की मौके पर मौत हो गई। पिकअप की छत पर बैठा अजय कुमार घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय शव भिजवाया। रात में घटना की खबर लगते ही बरात में खलबली मच गई।

किसी तरह शादी की रस्म पूरी कर रात में ही बारात वापस लौट गई। रसड़ा थाना प्रभारी हितेन्द्र सिंह ने कहा कि तेज रफ्तार की डीजे लदी पिकअप ने ओवरटेक के चक्कर में सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। इसमें तीन युवकों की मौत हो गई। एक घायल है। एक युवक के परिजनों के न आने के कारण उसका पोस्टमार्टम अभी नहीं हुआ है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *