Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया: आज डालिम्स सनबीम ने किया ऐसा कार्य कि छात्रों के अभिभावक भी हुए खुश……..250 छात्रों का किया गया परीक्षण,, 1 और 3 मार्च को भी होगा छात्रों के हित में किया जायेगा

चकिया, चंदौली

आज सुबह सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर के समीप स्थित प्रतिष्ठित डालिम्स सनबीम विद्यालय चकिया में छात्रों के हित में निशुल्क हेल्थ कैम्प का आयोजन किया गया। यह कैम्प डॉ. वीरेंद्र प्रताप हॉस्पिटल चकिया के सहयोग लगाया गया था। चिकित्सकों ने एक एक 250 छात्रों का स्वास्थ्य परीक्षण करते हुए सुझाव व दवाईयों का वितरण करते हुए। बिमारियों से बचने का उपाय बताए।

डालिम्स सनबीम में आयोजित निशुल्क हेल्थ कैंप में डाक्टरों ने छात्रों के आंख, कान और शारीरिक दक्षता की जाँच करते हुए दवा का वितरण किए ‌। डॉ. विवेक प्रताप सिंह के निगरानी में डॉ. वीरेंद्र प्रताप हॉस्पिटल चकिया के स्टाफ के द्वारा यह कैम्प लगाया गया‌।

इस दौरान विद्यालय ने बताया कि हमारा विद्यालय छात्रों को अच्छी शिक्षा देते हुए उनके स्वास्थ्य का भी ध्यान रखता है। समय समय पर विद्यालय में स्वास्थ्य शिविर लगाए जाते हैं। 1 मार्च एवं 3 मार्च को भी विद्यालय परिसर में हेल्थ कैम्प का आयोजन किया जाएगा।

इस दौरान डाक्टर सुधा सिंह, प्रधानाचार्य बीएस राय, मोनिका सिंह, अभय, रवि, अंजली, कंचन सिंह सहित अन्य शिक्षक व स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहें ‌।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *