Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

युवक का सिर कलम कर फेंकी लाश, कपड़े उतारकर शव जलाने की कोशिश, पहचान में जुटी पुलिस……..

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

 

जनपद मुरादाबाद में एक युवक का सिर कलम करके शव काजीपुर पुलिस चौकी से करीब 200 कदम दूर सोनकपुर ओवरब्रिज के पास खेत में फेंक दिया। पहचान मिटाने के लिए उसके ही कपड़ों को उतारकर शव को जलाने की कोशिश की। मृतक का अधजला शव बरामद करके पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस ने सिर की तलाश में सर्च आपरेशन चलाया, लेकिन सफलता नहीं मिली।

 

फकीरपुरा चौकी क्षेत्र में सोनकपुर रेलवे ओवरब्रिज के किनारे खेतों से महिला पशुओं के लिए घास लेने गईं थीं। तभी उनकी नजर झा़ड़ियों के बीच गड्ढे में पड़े शव पर पड़ी। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। थोड़ी देर में ही सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर, प्रभारी निरीक्षक गजेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर डाग स्क्वाड और फारेंसिक डिपार्टमेंट की फील्ड यूनिट को भी बुला लिया। करीब दो घंटे तक जांच पड़ताल करने और सिर की तलाश करने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शव अधजली हुई अवस्था में है और उसमें काफी दुर्गंध आ रही थी। शव दो तीन दिन पुराना होने की आशंका है। हत्यारे सिर काट कर ले गए। साथ ही शरीर से भी पहचान न हो इसके लिए धड़ को जलाने का प्रयास किया। शव मिलने की सूचना के बाद एसएसपी हेमराज मीना और एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया भी मौके पर पहुंचे। काफी देर तक घटनास्थल का निरीक्षण किया और सिर की खोज कराने का प्रयास किया। आसपास के लोग भी मरने वाले की पहचान नहीं कर सके। सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो पाई है। पहचान होने के बाद ही कोई सुराग मिल सकेगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *