Sunday, April 28, 2024
बिहार

गया में तीन बच्चों को फांसी के फंदे पर लटका खुद मां ने मौत को लगाया गले, पति पर साली से अफेयर का आरोप…….

पूर्वांचल पोस्टन्यूज नेटवर्क

डुमरिया। गया में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली है। घटना शुक्रवार दोपहर बाद की है।

यह घटना जिले के डुमरिया प्रखंड अंतर्गत मैगरा थाना क्षेत्र के नारायणपुर पंचायत अंतर्गत पंछन्दा गांव की है। गांव की 25 साल की मानती देवी और उनके तीन बच्चे का शव मिट्टी के घर में रस्सी के फंदे से लटका मिला।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर महिला समेत तीन बच्चों के शव को को पोस्टमार्टम कराने के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज एवं अस्पताल भेजा।

इमामगंज डीएसपी मनोज राम ने बताया कि महिला समेत चार बच्चों के रस्सी से लटकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। सूचना पर घटनास्थल गए थे। जहां मिट्टी के मकान में मानती देवी और उनके तीन बच्चे फांसी के फंदा से लटका हुआ था। जिन्हें पुलिस ने ग्रामीणों के मौजूदगी में उतारा गया।

डीएसपी ने बताया कि मरने वालों में मानती देवी पति चंदन भारती, छह साल की जिया कुमारी, चार साल की सलिया और दो साल का अभिषेक छोटू कुमार शामिल है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पति के प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद महिला ने यह खौफनाक कदम उठाया।

घटना के बाद से पति फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। डीएसपी ने बताया कि पीड़ित परिवार गरीब है। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। इधर घटना सुनकर उनके स्वजन और ग्रामीण जुट गए। इस दर्दनाक घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया है। वहीं परिवार वालों का रो.रोकर बुरा हाल है।

प्रेम.प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा घटना

ग्रामीणों के बीच यह चर्चा है कि पति.पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था। मृतक का मायके डुमरिया थाना क्षेत्र के सूजी गांव में था। महिला की दोनों बहनें अक्सर घर आती थीं। घटना के दिन शुक्रवार को भी सुबह में आरोपी की छोटी साली सिंकी कुमारी पनछंदा आई थी और सुबह में गई थी।

इसके बाद पति.पत्नी में झगड़ा के बाद दोपहर में महिला और बच्चे मृत मिले। घटना के संबंध में इमामगंज डीएसपी मनोज राम ने बताया कि यह मामला पारिवारिक कलह का है लेकिन प्रेम.प्रसंग का भी एंगल से जुड़ा हुआ है ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *