Friday, May 3, 2024
बिहार

तोरा हम मंत्री बनाए हैं जानबे नहीं करते हो……सीएम के इस वीडियो पर गरमाई सियासत, मांझी ने बताया गालीबाज…..

पटना। जीतन राम मांझी और नीतीश कुमार के बीच आरोप.प्रत्यारोप का दौर जारी है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अब सीएम नीतीश कुमार को गालीबाज कह दिया है। सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर मांझी ने नीतीश कुमार पर एक बार फिर दलित विरोधी होने का आरोप लगाया।

दरअसल जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में नीतीश कुमार एक रैली को संबोधित करते हैं और वह अपने ही मंत्री रत्नेश सदा पर गुस्से में नजर आते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि नीतीश कुमार कहते हैं, तुमको हम मंत्री बनाएं हैं, तुम ये बात जानते हो कि नहीं। हालांकि इस वीडियो की हम किसी भी तरह से पुष्टि नहीं करते हैं।

बिहार के पूर्व सीएम ने नीतीश के इस वीडियो को शेयर कर लिखा, नीतीश जी वैसे तो दलितों को तू.तड़ाक और गंदी भाषा से ही संबोधित करते रहे हैं। मगर कम से कम मंत्री पद की गरिमा का तो ख्याल रखते। मुझे गाली दी तो रत्नेश जी के पक्ष में खड़े हो गए…. देखिए पक्ष लेने का नतीजा।

नीतीश कुमार कुछ भी कर सकते हैं

इससे पहले नीतीश कुमार ने मुंगेर मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास को लेकर सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया था। उन्होंने 25 नवंबर को एक्स पर नीतीश और तेजस्वी के पोस्टर का फोटो शेयर कर लिखा, नीतीश जी कुछ भी कर सकते हैं, पश्चिम से सूरज उगा सकतें हैं, दिन में तारे दिखा सकते हैं, बिना जमीन मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास कर सकते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *