Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या पर विवादित टिप्पणी, साइबर क्राइम थाने में दारोगा ने दर्ज कराई एफआईआर…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। प्रयागराज में हुई माफिया अतीक और अशरफ की हत्या के मामले में मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड आफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष का विवादित बयान प्रसारित हो रहा है। बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष हाफिज नूर अहमद रजा अजहरी ने हत्याकांड पर मुख्यमंत्री पर टिप्पणी की थी।

इस मामले में साइबर क्राइम थाने के दारोगा रवि वर्मा ने अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है।एफआइआर के मुताबिक ट्विटर पर यूपी पुलिस को टैग करते हुए एक पोस्ट डाली गई थी। इसमें लिखा था कि अतीक और अशरफ को योगी जी ने अपराधियों से मरवाया है। हाफिज । ये महाशय मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड आफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष हैं। इनका कहना है कि अतीक और अशरफ की हत्या सीएम ने करवाई है। मुख्यमंत्री पर ऐसे आरोप लगाना ठीक नहीं है ।

ट्वीट में यूपी पुलिस और मुख्यमंत्री को टैग किया गया था। इसके साथ मौलाना की फोटो भी टैग की गई थी। इस मामले का संज्ञान लेकर पुलिस अधीक्षक साइबर क्राइम ने एफआइआर दर्ज करने के निर्देश दिए थे। साइबर थाने की पुलिस साक्ष्य संकलित कर रही है। वीडियो में दिया गया बयान कब और कहां दिया गया था, इसको लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बता दें क‍ि 15 अप्रैल को माफिया.नेता अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में तीन हमलावरों ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी थी। जब पुलिस दोनों को चिकित्सा जांच के लिए मेडिकल कॉलेज ले जा रही थी। पत्रकारों की वेश में आए तीन हमलावरों ने अतीक और उसके भाई को बहुत करीब से गोली मारी थी। जब वे मीडियाकर्मियों से बात कर रह थे। अतीक और अशरफ की हत्‍या करने वाले शूटरों के नाम लवलेश, सनी और अरुण हैं। जिन्हें पुलिस ने मौके से ही पकड़ लिया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *