Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः पूर्व विधायक समाजवादी पार्टी की महिला अध्यक्ष पद की प्रत्याशी को जिताने के लिए झोंक रहें ताकत, डोर-टू-डोर जाकर कर रहे हैं अपील, पार्टी के नीतियों के बारे में…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। निकाय चुनाव काफी नजदीक होने के कारण पार्टी के प्रत्याशियों सहित निर्दल अध्यक्ष व सदस्य पद के प्रत्याशियों में पूरी तरह बेचैनी छाई हुई है। सभी प्रत्याशी नगर भ्रमण कर अपने अपने पक्षों में वोट करने की अपील कर रहे हैं।

तो वही रविवार को पूर्व विधायक व सपा के वरिष्ठ नेता जितेंद्र कुमार एडवोकेट ने नगर में जाकर बुद्धजीवियों व डोर-टू-डोर जाकर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष पद की महिला प्रत्याशी मीरा जायसवाल के पक्ष में वोट करने की अपील किया। वहीं समाजवादी पार्टी की नीतियों के बारे में भी पूर्व विधायक द्वारा लोगों को बताया जा रहा है।

बतादें कि पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार एडवोकेट समाजवादी पार्टी की अध्यक्ष पद की महिला प्रत्याशी मीरा जायसवाल को जीत हासिल कराने के लिए पूरी तरह जी जान लगा दिए हैं। यही नहीं जितेंद्र कुमार एडवोकेट नगर के बुद्धजीवियों के साथ बैठक कर समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट करने की भी अपील कर रहे हैं।

इसी दौरान पूर्व विधायक ने लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में बताते हुए अपील कर रहे हैं कि चकिया नगर निकाय से समाजवादी पार्टी की अध्यक्ष पद की महिला प्रत्याशी मीरा जायसवाल को वोट देकर जिताए। तभी चकिया का विकास संभव है। समाजवादी ही चकिया का विकास करेगी। बाकी पार्टियां तो हवा हवाई साबित हो रही हैं।

पूर्व विधायक ने यह भी कहा कि सपा प्रत्याशी मीरा जायसवाल के पति स्व. अशोक बागी एक कद्दावर नेता थे। वह चकिया के जनता के लिए प्रिय बन चुके थे, जो आज इस दुनिया में नहीं है। उन्हीं के बदले उनके पत्नी को समाजवादी पार्टी टिकट देकर भरोसा जताते हुए निकाय चुनाव के मैदान में उतारी है। जिससे हम लोगों का फर्ज बनता है कि समाजवादी पार्टी को विजई बनाकर चारों तरफ विकास कराने का कार्य करें।

जैसे, जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे अध्यक्ष व सदस्य पद के प्रत्याशियों में बेचैनी छा रही है। सभी प्रत्याशी डोर टू डोर जाकर बैठक कर अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। इस दौरान मुस्ताक अहमद खान, प्रीतम जायसवाल, अफरोज, तनवीर सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *