Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

खौफनाक मंजर, युवक को मुंह में दबाकर नदी में खींच ले गया मगरमच्छ, बेबस लोग देखते रहे, दर्दनाक मौत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में पटियाली तहसील क्षेत्र के गंगा किनारे पशु चराने गए युवक को मगरमच्छ नदी में खींच ले गया। बताया गया कि युवक भैंस चराते समय वह नदी किनारे सोते के पास पानी निकालने के लिए गड्ढा बनाने लगा। उसी दौरान मगरमच्छ ने उस पर हमला बोला और जबड़ों में जकड़ लिया। हमले के दौरान युवक छटपटाता रहा, लेकिन बच नहीं सका। मगरमच्छ युवक को नदी मे खींच ले गया। पशु चरा रहे अन्य लोगों ने बताया कि खूंखार के सामने बेबस थे, कुछ भी नहीं कर सके।

16 घंटे बाद मिली लाश

ग्रामीणों को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद वन विभाग की टीम भी मौके पर बुलाई गई। नदी में युवक को तलाशना शुरू कर दिया गया। करीब 16 घंटे बाद आज श्यामलाल नदी से मिल सका। शव को देख परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यहां की है घटना

पटियाली तहसील क्षेत्र के नगला हंसी निवासी श्यामलाल पुत्र नत्थू रोजमर्रा की तरह बृहस्पतिवार को अपने पशु चरा रहा था। अपराह्न तीन बजे उसने खाना खाया। इसके बाद वह गंगा नदी के किनारे पहुंचकर गंगा के सोते के पास पानी निकालने के लिए गड्ढा बनाने लगा। इसी दौरान पीछे से सोता से निकलकर मगरमच्छ ने ग्रामीण पर हमला कर दिया और और उसे सोते में खींचकर लेकर निगल गया।
विज्ञापन

मची अफरा.तफरी

पशु चरा रहे अन्य लोग गांव के पप्पू एवं केशव ने बताया कि ग्रामीण को मगरमच्छ ने हमला करके निगल लिया है। यह सूचना नगला हंसी पहुंची तो तमाम ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। सोते में ग्रामीण की तलाश की गई। लेकिन अधिक पानी होने के कारण एवं मगरमच्छ होने के कारण कोई सर्च ऑपरेशन नहीं चल सका। सायं 6 बजे वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और मगरमच्छ को पकड़ने की कवायद शुरू हुई, लेकिन रात होने के कारण मगरमच्छ को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिल सकी।

आज सुबह मिली लाश
वहीं आज सुबह फिर से सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान श्यामलाल का खून से लथपथ शव मिल गया। युवक के शव को देखकर परिवार में कोहराम मच गया।
विज्ञापन

इकलौते पुत्र था श्यामलाल
श्यामलाल अपने माता.पिता का इकलौता पुत्र है। जैसे ही हंसी नगला में युवक की मां को मगरमच्छ के हमले की सूचना मिली तो मां भी गंगा पर पहुंच गई और बुरी तरह से रोने लगी। वहीं आज जब बेटी की लाश उसने देखीए तो सुधबुध खो बैठी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *