Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बेटे के बाद मां ने पिया तेजाब, अस्पताल में दोनों की मौत, मामूली बात पर हुआ था विवाद……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

फर्रुखाबाद जिले में मां.बेटे के बीच सोमवार शाम हुए विवाद के बाद गुस्साए किशोर ने तेजाब पी लिया। बेटे की हालत बिगड़ते देख घबराई मां ने भी तेजाब पी लिया। दोनों की हालत गंभीर होने पर परिजन फतेहगढ़ स्थित निजी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों द्वारा मां.बेटे को मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कमालगंज थाना क्षेत्र के गांव दरौरा निवासी अवनीश कुमार खेती करते हैं। सोमवार शाम करीब 6 बजे अवनीश कुमार की पत्नी मालती देवी 30 ने किसी बात को लेकर पुत्र प्रेम 15 को डांट दिया। इसको लेकर प्रेम का मां मालती देवी से विवाद हो गया। मां के पीटने पर गुस्साए प्रेम ने घर में रखा तेजाब पी लिया। पुत्र की हालत बिगड़ती देख घबराई मालती देवी ने भी तेजाब पी लिया। मां व भाई को फर्श पर तड़पता पड़ा देख पलक ने इसकी सूचना पिता को दी।

परिजन आनन.फानन निजी वाहन से दोनों को फतेहगढ़ स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां चिकित्सक ने मां.बेटे को मृत घोषित कर दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। रात में ही घटना की सूचना यूपी 112 पुलिस को दी गई। पुलिस ने पति अवनीश कुमार से पूछताछ की। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भिजवा दिया।

रात में अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संजय कुमार, सीओ अमृतपुर रविन्द्र नाथ राय व प्रभारी निरीक्षक अमरपाल सिंह ने घटनास्थल पहुंचकर निरीक्षण किया। पुलिस ने मालती देवी के बच्चों व पड़ोसियों से भी घटना के संबंध में पूछताछ की। प्रेम नंदपुर स्थित इंटर कॉलेज में कक्षा 8 में पढ़ता था। बाबा रामसिंह ने बताया कि प्रेम चार भाई.बहनों में सबसे बड़ा था। एएसपी डॉ. संजय कुमार ने बताया कि यूपी 112 पर सूचना मिली थी कि विवाद के बाद मां.बेटे ने तेजाब पी लिया है। जिससे उनकी मौत हुई है। मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *