Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेश

सपा ने चुनाव के लिए इन उम्मीदवारों को दिया टिकट,, घोषित किया प्रत्याशी आलोक पाण्डेय बने राम की नगरी से सपा प्रत्याशी

लखनऊ, गोरखपुर और अयोध्या समेत 8 सीटों पर सपा ने घोषित किए मेयर कैंडिडेट

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने उत्तर प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव के लिए मेयर (Mayor) की आठ सीटों पर बुधवार रात अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी. इस संबंध में सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल (Naresh Uttam Patel) द्वारा चिट्ठी जारी कर जानकारी दी. पार्टी ने लखनऊ (Lucknow), गोरखपुर (Gorakhpur) और अयोध्या (Ayodhya) समेत आठ सीटों पर मेयर प्रत्याशियों का एलान किया है।

सपा द्वारा बुधवार देर रात जारी चिट्ठी में मेयर पद के आठ प्रत्याशियों का एलान किया गया. पार्टी द्वारा जारी सूची में लखनऊ से बन्दना मिश्रा, गोरखपुर से काजल निषाद, इलाहाबाद से अजय श्रीवास्ता, झांसी से रघुवीर चौधरी, मेरठ से सीमा प्रधान, शाहजहांपुर से अर्चना वर्मा, फिरोजाबाद से मशरुर फातिमा और अयोध्या से आशीष पांडेय को अपना प्रत्याशी बनाया है. प्रत्याशियों का एलान सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल द्वारा जारी चिट्ठी में किया गया है।

यहां पढ़े सूची
लखनऊ- वंदना मिश्रा
गोरखपुर- काजल निषाद
इलाहाबाद- अजय श्रीवास्तव
झांसी- रघुवीर चौधरी
मेरठ- सीमा प्रधान
शाहजहांपुर- अर्चना वर्मा
फिरोजाबाद- मशरुर फातिमा
अयोध्या- आलोक पांडेय

बता दें कि 11 अप्रैल से पहले चरण के लिए नामांकन शुरू हो गया है. पहले चरण के लिए नामांकन 17 अप्रैल तक होगा. इसके बाद 18 अप्रैल को नामांकन पत्रों की जांच होगी और फिर 20 अप्रैल नामांकन वापस लिए जा सकेंगे. वहीं चार मई को पहले चरण के तहत वोटिंग होगी और 13 मई को वोटों की गिनती एक साथ होगी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *