Sunday, April 28, 2024
बिहार

बीजेपी नेता ने ठुकराया न्योता, कहा प्रदेश जल रहा है और सीएम पार्टी कर रहे हैं……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज यानी शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास पर इफ्तार पार्टी दे रहे हैं। इस इफ्तार पार्टी में राज्यपाल समेत तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं को बुलाया गया है। सीएम नीतीश कुमार की ओर से भाजपा नेताओं को भी इफ्तार की पार्टी का न्योता दिया गया है। हालांकि, भाजपा ने इफ्तार की पार्टी में जाने से साफ मना कर दिया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रमजान के मौके पर इफ्तार पार्टी का आयोजन रखा है। बिहार में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार दंगों में जल रहा है। कानून व्यवस्था पूरी तरह खत्म हो चुकी है और मुख्यमंत्री इफ्तार पार्टी दे रहे हैं। ऐसी इफ्तार पार्टी में हमें शामिल नहीं होना है।

रमजान महीने में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी के दो दिन बाद ही यानी 9 अप्रैल को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर राजद की ओर से भी दावत.ए.इफ्तार का आयोजन किया जा रहा है। राजद ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इसकी जानकारी दी है।

बता दें कि रामनवमी पर बिहार सासाराम और नालंदा के कई इलाकों में हिंसा हुई। इस हिंसा को लेकर भाजपा महागठबंधन की सरकार पर हमलावर है। ऐसे में नीतीश कुमार का इफ्तार पार्टी देना चर्चा का विषय बन गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *