Wednesday, May 15, 2024
बिहार

जीजा ने साली के साथ खेला डर्टी गेम, फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाकर किया ये कांड, हैरान कर देगी वजह……

बिहार। राजधानी पटना में एक शख्स ने अपनी साली के खिलाफ ही गंदी साजिश रच डाली। पत्नी से झगड़े के बाद जीजा ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर साली का फर्जी अकाउंट बना डाला। इसके बाद उस पर अश्लील तस्वीरें व मोबाइल नंबर अपलोड कर दिया। कई जगहों से कॉल आने के बाद जब युवती को इस बात की जानकारी मिली तो उसने शास्त्रीनगर थाने में जीजा पर केस दर्ज कराया। इधर पुलिस ने सुल्तानगंज थाना इलाके के बाजार समिति के बकरी मंडी, न्यू अजीमाबाद के रहने वाले आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

साली के फर्जी अकाउंट पर डाली अश्लील तस्वीरें

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन और बहनोई के बीच झगड़ा चल रहा है। उन दोनों पति.पत्नी के विवाद का मामला कोर्ट में चल रहा है। इसी बीच बहनोई ने उसे परेशान करने और परिवार को बदनाम करने की नीयत से सोशल साइट पर उसका फर्जी खाता बनाया फिर उस पर मोबाइल नंबर भी डाल दिया।

आरोपी बहनोई को पुलिस ने किया गिरफ्तार

यही नहीं उसने फेसबुक पर कई अश्लील तस्वीरों व वीडियो भी डाल दिए। इसके बाद वहां से उसका फोन नंबर लेकर कई असामाजिक तत्व परेशान करने लगे। शुरू में तो उसे कुछ पता ही नहीं चला कि ऐसा कैसे हो रहा है। बाद में पता चला कि यह करतूत युवती के बहनोई की है। इसके बाद उस लड़की ने थाने में जाकर प्राथमिकी दर्ज करायी। शास्त्रीनगर थानेदार रामशंकर सिंह के मुताबिक मामले की जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपी शख्स को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *