Friday, May 3, 2024
नई दिल्ली

बिहार में का बा पार्ट.2, राजा अंधा हो जाए तो….कवि कुमार विश्वास भी हुए मुरीद, कहा जीती रहो नेहा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। लोक गायिका नेहा सिंह राठौर अपने गीत बिहार में का बा को लेकर फिर से चर्चा में हैं। नेहा सिंह राठौर ने बिहार में का बा गीत के जरिए बिहार सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने बिहार में रामनवमी पर्व पर हुए हिंसा सहित सरकार की कई नीतियों पर सवाल किया है। इस पर हिंदी के प्रसिद्ध कवि डॉ कुमार विश्वास ने उनकी तारीफ की है। डॉ कुमार विश्वास ने लोक गायिका की बातों से खुश होकर कहा कि जीती रहो नेहा।

डॉ कुमार विश्वास हुए नेहा सिंह राठौर के मुरीद

डॉ कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर पर लिखा कि जनता की बात को पूरी बेबाकी से उठाना ही कवियों और लोक गायकों का कर्तव्य है। उन्होंने लिखा, राजा अंधा हो जाए तो, सेवा धंधा हो जाए तो, सच दिखलाने वाला खंभा, छवि.प्रबंधा हो जाए तो….सरकार किसी की और कितनी भी शक्तिशाली हो। सत्ता व सत्ताधारियों से कैसे भी संबंध हों। सदा जनता की बात पूरी बेबाक़ी व हिम्मत से उठाना ही असरकारी कवियों व लोक.गायकों का कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि जीती रहो नेहा।

नेहा सिंह राठौर ने बिहार सरकार से किया सवाल

नेहा सिंह राठौर ने बिहार सरकार से सासाराम में हुए हिंसा पर सवाल किया। उन्होंने बिहार में रामनवमी पर हुए हिंसा को लेकर सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को घेरा है। साथ ही उन्होंने बेरोजगारी पर भी राज्य सरकार से पूछा कि उन्होंने सत्ता में आते ही 10 लाख नौकरी देने का वादा किया था लेकिन उसका क्या हुआ।

पहले भी सुर्खियों में रह चुकी हैं नेहा सिंह राठौर

बता दें कि लोक गायिका नेहा सिंह राठौर अपने गानों के कारण पहले भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। वह अपने गाने से राजनीति पर तंज कसती रहती हैं। नेहा सिंह राठौर यूपी का बा गाना गाकर सुर्खियों में आई थीं। उन्हें यूपी में का बा के लिए नोटिस भी मिल चुका है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *