Wednesday, May 8, 2024
उत्तर-प्रदेशमिर्जापुर

3 साल के बच्चे को पति के पास छोड़कर प्रेमी संग चली गई विवाहिता, मायके आते.जाते हुई थी पहचान…..

मिर्जापुर। एक गांव से तीन दिन पूर्व एक महिला अपने बच्चे को छोड़कर पड़ोस गांव में रहने वाले प्रेमी के साथ भाग गई। रविवार को पुलिस महिला और उसके प्रेमी को पकड़ कर थाने ले आई। यहां महिला अपने तीन वर्षीय पुत्र को पिता को सुपुर्द कर प्रेमी संग रहने की जिद पर अड़ गई। हालांकि दोनों पक्ष के स्वजन की रजामंदी के बाद सुलह.समझौता कर महिला प्रेमी संग चली गई।

क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी लगभग चार वर्ष पूर्व फिरोजाबाद में रहने वाले एक युवक से हुई थी। युवती बीच.बीच में अपने मायके आती थी। इसी दौरान पड़ोस के गांव के एक युवक से उसका प्रेम हो गया। कुछ दिन पूर्व विवाहिता अपने मायका आई थी।

मौका देख अपने तीन वर्षीय पुत्र को छोड़ प्रेमी के साथ फरार हो गई। मायके वालों ने इसकी सूचना उसके ससुराल वालों को दी। दोनों पक्षों ने थाने पर तहरीर दी। हालांकि किसी प्रकार पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और थाने लाई।

इस संबंध में थाना प्रभारी राणा प्रताप यादव ने बताया की विवाहिता के पिता की ओर से युवक के साथ भागने की तहरीर दी गई थी। इस पर दोनों पक्ष को पकड़ कर थाने पर लाया गया। यहां दोनों पक्ष आपस में सुलह समझौता कर चले गए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *