Sunday, May 12, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली पहुंचे योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री, मत्स्य विभाग का किया समीक्षा……

कैबिनेट मंत्री डा. संजय निषाद ने की मत्स्य विभाग की समीक्षा

अखिलेश और अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधा

बोले 2024 में फिर से मोदी ही बनेंगे प्रधानमंत्री

चंदौली। जिला मुख्यालय पर शनिवार को उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री डा. संजय निषाद अपने विभाग की योजनाओं की समीक्षा बैठक की। साथ ही साथ इस दौरान उन्होंने अपने विभाग में संचालित योजना की बिंदुवार जानकारी लेते हुए जिल में लाभार्थियों की स्थिति की समीक्षा की। उसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव और अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधा।

बताया जा रहा है कि योगी कैबिनेट के कैबिनेट मंत्री डा. संजय निषाद ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम राम सभी के लिए आदर्श हैं। निषाद समाज के लोगों का एक भगवान राम से बहुत पुराना लगाव है। अन्य दलों के नेताओं को भी भगवान राम के मंदिर में जाकर दर्शन करना चाहिए।

डा. संजय निषाद ने कहा कि वह निषाद समाज के लोगों को एक मंच पर लाने के लिए निकले हुए हैं। निषाद समाज के लोगों को आरक्षण लेकर केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ही आस है और अपनी मांग के लिए 13 जनवरी को लखनऊ के रमाबाई पार्क में संकल्प दिवस मनाएंगे। इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल होंगे।

इस मौके पर डॉक्टर संजय निषाद ने कहा कि इंडिया गठबंधन बिना दूल्हे की बारात की तरह है, जहां दूल्हा बनने के लिए तमाम लोग आपस में एक दूसरे के खून के प्यासे बने हुए हैं। हम लोग एक बार फिर से 2024 में मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए एकजुट होने जा रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *