Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

शर्मनाकः ट्रांसफर चाहिए तो बीवी को मेरे पास एक रात के लिए भेजो, जेई की प्रताड़ना से परेशान होकर दी जान……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखीमपुर। यूपी के लखीमपुर खीरी से एक ऐसी खबर सामने आई है जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी। सामाजिक दायरे को भूल लोग एक दूसरे की परेशानियों का फायदा किस तरह उठाते हैं ये आपको यहां पर पढ़ने को मिलेगा ये खबर लखीमपुर जिले कि है जहां पर एक लाइनमैन ने अपने ट्रांसफर की बात की तो जूनियर इंजीनियर ने ऐसी शर्मनाक बात की जिसे सुनकर लाइनमैन के होश उड़ गए।

परिवार ने लगाए जेई पर प्रताड़ना का आरोप

लखीमपुर खीरी के पलिया तहसील इलाके में एक पावर हाउस पर तैनात लाइनमैन के आत्मदाह का मामला सामने आया है। इस मामले में परिजनों ने बिजली विभाग के जेई पर मृतक को परेशान करने समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों का आरोप है ट्रांसफर पलिया में कराने के बदले ये जेई रुपयों की मांग कर रहा था और लगातार उसे टॉर्चर किया जा रहा था। परिवार के मुताबिक आए दिन होने वाले ट्रांसफर से यह लाइन मैन काफी परेशान हो चुका था। वह डिप्रेशन में था और दवाईयां चल रही थीं।

पत्‍नी बोली.ट्रांसफर के जरिए किया जा रहा था उत्‍पीड़न

पलिया का रहने वाला गोकुल यादव बिजली विभाग में लाइनमैन था। वह पलिया का रहने वाला है। लेकिन उसकी तैनाती घर से 50 किमी दूर अलीगंज में थी। परिवार के मुताबिक उसका ट्रांसफर होता रहता है। गोपाल की पत्नी ने कहा कि ट्रांसफर के बदले जूनियर इंजीनियर ने कहा कि तुम एक रात के लिए अपनी पत्नी को मेरे पास भेज दो।

गोपाल ने खुद को किया आग के हवाले

जब जेई ने लाइनमैन से ये बात कही तो वो इस तरह आहत हुआ कि उसने घर आकर खुद को आग के हवाले कर दिया। जिस समय ये हादसा हुआ उसके परिजन बाहर पूजा में गए हुए थे। परिवार वालों को खबर लगी तो पहुंचने पर लाइनमैन को लखीमपुर ले गए। जहां से उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। रविवार को उसकी मौत हो गई। लेकिन मरने से पहले लाइनमैन ने जेई के खिलाफ बयान दिया है। लाइनमैन की मौत के बाद उसके चार बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है तो वहीं परिवारवालों का रो.रोकर बुरा हाल है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *