Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः इस गांव के ग्राम प्रधान ने नीलामी प्रक्रिया पर अनियमितता का लगाया आरोप, डीएम से किया लिखित शिकायत, प्रधानाध्यापक की मनमानी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। मैनपुर गांव के ग्राम प्रधान ज्ञान प्रकाश गुप्ता ने गांव के जर्जर विद्यालय भवन के नीलामी प्रक्रिया में अनियमितता का आरोप जिलाधिकारी निखिल टी. फुंडे से लिखित शिकायत कर लगाया। ग्राम प्रधान का आरोप है कि नीलामी प्रक्रिया में प्रधानाध्यापक नरेश कुमार द्वारा गांव के ही एक व्यक्ति के मिलीभगत से बहुत कम कीमत पर अलग से धन लेकर जर्जर विद्यालय भवन का नीलामी कर दिया गया। जो पूरी तरह गलत है।

ग्राम प्रधान ने डीएम से लिखित शिकायत करते हुए पत्र के माध्यम से बताया है कि जर्जर विद्यालय की नीलामी की सूचना ग्राम प्रधान व सदस्य तथा गांव के किसी भी ग्रामीण को न देकर प्रधानाध्यापक नरेश कुमार द्वारा गांव के ही एक व्यक्ति से मिलीभगत कर धन उगाही करते हुए नीलामी कर दिया। जिसे लेकर ग्राम प्रधान सहित गांव के व्यक्तियों में रोष व्याप्त है। वही लिखित प्रार्थना पत्र जिलाधिकारी को ग्राम प्रधान ने सौंपते हुए आग्रह किया कि उक्त मामले की जांच अपने स्तर से कराकर दोषी पर कार्रवाई करें। तथा गलत तरीके से की गई नीलामी पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाएं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *