Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

जवान बेटे की हार्ट अटैक से मौत, पिता को लगा ऐसा सदमा कि खुद को गोली से उड़ाया……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। त्रिवेणीनगर में शुक्रवार सुबह हुई ह्रदयविदारक घटना में जवान बेटे की मौत का सदमा 50 वर्षीय सूर्य प्रताप सिंह बर्दाश्त नहीं कर सके। उन्होंने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। सुबह सूर्यप्रताप के 20 वर्षीय बेटे कृष्ण कांत सिंह की ह्रदयघात से मृत्यु हो गई थी। अस्पताल से वह और परिवारजन शव लेकर घर पहुंचे। इसके बाद सूर्य प्रताप कमरे में गए और उन्होंने लाइसेंसी राइफल से ठुढ्ढी पर सटाकर खुद को गोली मार ली। जिससे उनकी भी मौके पर मौत हो गई।

सुबह बेटे की ह्रदयघात से हुई थी मौत

सूर्य प्रताप सिंह मूल रूप से सीतापुर जनपद के कमलापुर जयरामपुर के रहने वाले थें। वह बड़े स्तर के किसान थे। शुक्रवार सुबह उनके बेटे कृष्णकांत की एकाएक सीने में दर्द होने से तबियत बिगड़ी। बड़े बेटे श्रीकांत और परिवारजन के साथ कृष्णकांत को एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने कृष्णकांत को मृत घोषित कर दिया।

कमरे में जाकर खुद को मारकर दे दी जान

कृष्णकांत की मौत की खबर सुनते ही सूर्य प्रताप अस्पताल में ही गश खाकर गिर पड़े। घरवालों ने किसी तरह पानी की छींटे डालकर उन्हें होश में किया। समझाकर ढाढस बंधाया। परिवारजन कृष्णकांत का शव लेकर घर पहुंचे। शव पहुंचते ही घर में चीख.पुकार मच गई। इस बीच सूर्य प्रताप अगर के अंदर पहुंचे। उन्होंने कमरे में जाकर बंदूक उठाई और ठुढ्ढी पर सटाकर खुद को गोली मार ली।

गोली की आवाज सुनकर श्रीकांत और घरवाले पहुंचे को कमरे में खून से लथपथ हालात में सूर्य प्रताप पड़े थे। पास ही बंदूक थी। आनन फानन उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया। श्रीकांत ने बताया कि पिता, भाई कृष्णकांत को बहुत चाहते थे। वह उसकी मृत्यु का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सके। परिवार में मां रूबी हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *