Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

छेड़छाड़ में प्रोफेसर गिरफ्तार, छात्रा बोली. केबिन में बुलाकर करते थे बैड टच, कई बार पकड़ा हाथ……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। हरकोर्ट बटलर यूनिवर्सिटी से एमबीए कर रही छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में नवाबगंज पुलिस ने आरोपित प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा ने मानसिक उत्पीड़न और केबिन बुलाकर बैड टच का आरोप लगाया है। नवाबगंज पुलिस ने आरोपित प्रोफेसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उन्हें पूछताछ के लिए थाने पर बुलाया था।

हरकोर्ट बटलर टेक्निकल यूनिवर्सिटी एचबीटीयू से एमबीए कर रही द्वितीय सेमेस्टर की एक छात्रा ने फाइनेंस एंड मैनेजमेंट के प्रोफेसर विनोद यादव पर मानसिक उत्पीड़न और शोषण का आरोप लगाया है। छात्रा का कहना है कि प्रोफेसर केबिन में बुलाकर उसे गलत तरीके से छूने का प्रयास करते थे। प्रोफेसर कई बार उसका हाथ भी पकड़ चुके हैं।

छात्रों ने आरोपित प्रोफेसर के खिलाफ नवाबगंज थाने में तहरीर दी थी। जिसके बाद गुरुवार दोपहर में गिरफ्तार कर लिया गया। प्रोफ़ेसर के गिरफ्तारी की खबर सुनते ही एचबीटीयू के कई प्रोफेसर नवाबगंज थाने पहुंचे और एसीपी स्वरूप नगर से मुलाकात की। स्वरूप नगर एसीपी वृज नारायण सिंह ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर छेड़छाड़ की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित प्रोफेसर विनोद यादव को गिरफ्तार किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *