Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

हैवानियत की हद, प्रेमी ने कामोत्तेजक दवा की तीन गोली खाकर प्रेमिका से बनाए संबंध, घर में निर्वस्त्र मिला था शव…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उन्नाव। सदर कोतवाली क्षेत्र में घर के अंदर निर्वस्त्र हालत में मृत मिली युवती के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैवानियत का आधा सच सामने आने के बाद पुलिस ने जब आरोपित प्रेमी को गिरफ्तार किया तो रुह कंपा देने वाली दरिंदगी की दास्तां सामने आई। इंटरनेट मीडिया पर वाट्सएप पर शुरू हुई इस प्रेम कहानी ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। युवती के अंतिम संस्कार पर लोगों की आंखें आंसुओं से भरी और गुस्से से लाल नजर आईं।

घर पर निर्वस्त्र मिला था युवती का शव

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले शिक्षामित्र और आशा संगिनी पत्नी की 19 वर्षीय बड़ी बेटी बीएससी सेंकेंड ईयर की स्टूडेंट थी। छोटी बेटी व बेटा नगर के प्राइवेट स्कूल में पढ़ते हैं। बीते गुरुवार को मां और पिता नौकरी पर चले गए और छोटे भाई.बहन स्कूल गए थे। दोपहर में करीब तीन बजे दोनों घर लौटे तो बरामदे में बड़ी बहन का खून से लथपथ निर्वस्त्र शव पड़ा देखकर चीख पड़े थे। घर में खून की छींटे रसोई घर व आंगन से लेकर तख्त, उसके नीचे फर्श और बिस्तर पर मिली थीं। एसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कराई थी। लोगों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई थी।

पोस्टमार्टम ने बयां की दरिंदगी की दास्तांए फटी मिली थी बच्चादानी

वीडियोग्राफी के बीच युवती के शव का तीन डाक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया तो उससे हुई हैवानियत देखकर हैरान रह गए। उसके नाजुक अंग में गहरी चोट मिली। ढाई सेंटीमीटर का घाव था और उसकी बच्चादानी तक फट गई थी। डॉक्टरों ने अधिक खून बहने व सदमा लगने से युवती की मौत की पुष्टि की थी। बच्चेदानीए नाखून समेत अन्य अंग सुरक्षित करके जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजे गए।

घरवालों ने जताया था पड़ोसी पर शक

पुलिस ने घरवालों और ग्रामीणों का गुस्सा देखते हुए आनन फानन मुकदमा दर्ज करके पड़ोसी युवक को गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू की थी। उसने किसी भी तरह के संबंध न होने और कोई गुनाह न करने की बात कही थी। हालांकि पुलिस को भी उसपर ज्यादा संदेह नहीं था और युवती के मोबाइल फोन की जांच में जुटी थी। दो दिन तक पुलिस उसके मोबाइल फोन और टैब में लगे पासवर्ड को नहीं खोल सकी। जांच में सामने आया कि युवती यूपीएससी की तैयारी कर रही थी और हाल ही में कोचिंग भी शुरू की थी। इस बीच मोबाइल फोन का पासवर्ड खुलने के बाद पुलिस को सुराग मिल गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *