Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मां की गिरफ्तारी के बाद बेटी ने तोड़ी चुप्पी, बोली. पापा के सीने पर बैठकर रेता गला…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। अपने पति व दोनों सौतेले बेटों की हत्या नीलम ने अपनी बेटी शिवांगी की आंखों के सामने की। किसी को बताने पर ऐसा ही हश्र करने की धमकी देकर उसे चुप करा दिया। पिता व भाइयों की दर्दनाक मृत्यु से वह इस कदर सहम गई कि पुलिस के पहुंचने पर भी अपना मुंह नहीं खोला। तीन घंटे तक मां की बताई कहानी सुनाती रही। पुलिस ने जब मां के पकड़े जाने की सूचना दी और उसकी स्वीकारोक्ति का वीडियो दिखाया तब शिवांगी ने चुप्पी तोड़ी।

पिता को मारते समय खुल गई थी शिवांगी की नींद

घटना कब और कैसे हुई यह पूछने पर शिवांगी ने बिलखते हुए बताया कि मम्मी नीलम जब पापा अवधेश का गला रेत रही थी तब उसकी आंख खुल गई। बिस्तर से उठने पर देखा पापा उठने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन मां सीने पर बैठ गई और चाकू से कई बार गला रेतने के बाद सिर पर डंडे से तब तक हमला किया जब तक उन्होंने प्रतिक्रिया बंद नहीं कर दी।

बिस्तर पर सो रहे सौतेले बेटों का भी रेत दिया गला

उनको छोड़ने के बाद बिस्तर पर सो रहे आर्यन और उसके बाद आरव का गला रेता, फिर डंडे से हमला कर उनको भी बेहोश कर दिया। किसी को कुछ बताने पर मुझे भी जान से मारने की धमकी देने लगी। इसलिए उसने वही बताया जो मम्मी ने कहा था। डर की वजह से थाने के लाकअप में बैठी नीलम से भी शिवांगी नहीं मिली। दोपहर में थाने पहुंचे नाना हरचू गुप्ता के साथ वह ननिहाल चली गई।

टूटी थी सिर की हड्डी, गले पर घाव

दो डाक्टरों के पैनल ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम में सामने आया कि तीनों के सिर की हड्डी टूटी हुई थी। धारदार हथियार से उनका गला रेता गया था। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने स्वजन को तीनों का शव सिपुर्द कर दिया। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *