Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रेमिका की बातों में आकर घर पहुंच गया युवक, परिजनों ने रंगेहाथ पकड़ा और जमकर की धुनाई, फिर……

बदायूं। प्रेमिका ने घर में अकेले होने की बात कहकर प्रेमी को मिलने बुलाया। जहां अचानक प्रेमिका के स्वजन पहुंच गए और उन्होंने प्रेमी को रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद उसे जमकर पीटा। मारपीट के बाद युवक को उसके घर के बाहर फेंक गए। इसके बाद वह कोतवाली पहुंचे। जहां पुलिस ने युवती पक्ष को बुलाने की बात कही तो युवक और उसके स्वजन समझौते की बात कहकर लौट गए। उन्हें डर था कि कहीं युवती युवक पर ही उल्टे आरोप न लगा दे।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला शिवपुरम निवासी एक युवक का इसी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती से बीते दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। कुछ दिन पहले इसकी जानकारी स्वजन को हुई तो उन पर बंदिश लगा दी गई। युवती से मोबाइल आदि भी ले लिए गए। इससे उनकी बात भी नहीं हो रही थी।

बीती रात किसी तरह प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को घर बुलाया। बताया कि घर पर कोई नहीं है। इस पर प्रेमी युवक रात में ही उससे मिलने प्रेमिका के घर पहुंच गया। इसी बीच युवती के स्वजन आ गए और उन्होंने उसे पकड़ लिया।

युवक के साथ जमकर मारपीट की गई। इसके बाद युवती के स्वजन उसे उसके घर के बाहर फेक कर चले गए। युवक ने होश आने पर जानकारी स्वजन को दी। इस पर स्वजन कोतवाली पहुंचे। जहां पुलिस ने युवती पक्ष को बुलाने की बात कही तो युवक व उसके स्वजन घबरा गए और कार्रवाई न करने की बात कहकर लौट गए।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र सिंह ने बताया कि युवक के स्वजन आये थे। लेकिन वह कोई तहरीर नहीं दे गए। वह आपसी समझौते की बात कह रहे थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *