Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

उप मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी पर यहां इस पार्टी का प्रदर्शन, फर्जी मुकदमों में फंसाने का लगाया आरोप……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री व शिक्षामंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में सोमवार को आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने शास्त्री चौक पर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं की पुलिस से नोकझोंक भी हुई। पार्टी नेताओं ने कहा कि उप मुख्यमंत्री को फर्जी मुकदमों में फंसाया गया है। भाजपा को इसका जवाब जनता देगी।

पार्टी के सिद्धांतों व उसकी बढ़ती लोकप्रियता से भयभीत है भाजपा

प्रदर्शन के दौरान आप के महानगर अध्यक्ष विजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सिद्धांतों और उसकी बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा भयभीत है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी लोकतंत्र के लिए काला दिन है। हरिओम ने कहा कि हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही हैं, हम जेल और लाठियों से नहीं डरते। रमेश शर्मा ने कहा कि सारी दुनिया देख रही है कि किस तरह से फर्जी मुकदमों में आम आदमी पार्टी के मंत्रियों को फंसाया जा रहा है। प्रदर्शन करने वालों में विनीत मिश्रा, राजेंद्र निषाद, रमेश शर्मा, अशोक विश्वकर्मा, राजेश राजभर, राजेश साहनी शामिल रहे।

उमेश पाल के हत्यारों के अविलंब गिरफ्तारी की मांग

जिला अधिवक्ता एसोसिएशन सभागार में सोमवार को साधारण सभा की एक आवश्यक बैठक एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्ण कुमार त्रिपाठी की अध्यक्षता में हुई। यह जानकारी एसोसिएशन के मंत्री योगेंद्र कुमार मिश्र ने दी। उन्होंने बताया कि बैठक में प्रयागराज के अधिवक्ता उमेश पाल की नृशंस हत्या पर अधिवक्ताओं ने आक्रोश व्यक्त करते हुए इस घटना की घोर निन्दा एवं भर्त्सना की।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *