Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशबिहार

3 बच्चों की माँ प्रेमी के साथ हुई फरार, फिर प्रेमी ने कर डाला ये कांड, अब पति भी कर रहा ये……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पटना। बिहार के नालंदा से एक अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। यहां पर एक तीन बच्चे की मां एक शख्स से इश्क लड़ा बैठी​। पति को छोड़ फरार हुई महिला जब अपने बॉयफ्रेंड के पास पहुंची तो प्रेमी ने महिला के सारे गहने और कपड़े छीन लिए और मौके से फरार हो गया। अब महिला को न तो प्रेमी का प्यार मिला और न तो अब उसे पति रखने से तैयार है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के नालंदा जिले के सोभा बिगहा गांव का है। दरअसल, नालंदा निवासी विजय चौधरी की बेटी ज्योति की शादी पांच साल पहले पटना के मेयूडा गांव निवासी जितेंद्र कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद ज्योति की नजदीकियां बढ़ने लगी और तीन बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई।

ज्योति ने बताया कि उसके ससुराल के ही एक लड़का इसे बहला फुसलाकर अपने साथ चलने को कह रहा था। जब उसने इनकार कर दिया तो इसके पति और पिता को जान मारने की धमकी देने लगा। उसके बाद यह अपने तीनो बच्चे के साथ बिहारशरीफ पहुंची और उसके साथ गुड़गांव चली गई। युवक ने ज्योति के जेवर और कपड़े अपने कब्जे में ले लिए और पुलिस के पहुंचने की जानकारी मिलते ही वहां से फरार हो गया। ज्योति को तो पुलिस बरामद कर नालंदा ले आई है लेकिन उसका पति जितेंद्र अपने साथ रखने के लिए तैयार नहीं है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *