Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

भूत प्रेत चढ़ने की बात बोलकर पति फरार, नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। बिजनौर जिले के अफजलगढ़ में कोतवाली अफजलगढ़ क्षेत्र के गांव कादराबाद निवासी एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बुधवार शाम उसका पति विवाहिता पर भूत प्रेत चढ़ने का बहाना बनाकर बेहोशी की हालत में मायके छोड़कर फरार हो गया था। मायके वालों ने डॉक्टर को दिखाया तो उसने विवाहिता को मृत घोषित कर दिया। मायके वालों की सूचना पर पुलिस ने रात में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया था तबीयत खराब है

गांव कादराबाद निवासी धर्मपाल सिंह ने अपनी पुत्री दिव्य ज्योति 24 वर्ष की शादी इसी साल 4 अप्रैल को हरियाणा के सोनीपत जिले तहसील गुन्नौर के गांव खेड़ी गुर्जर में रोहित पुत्र कर्मवीर से की थी। पिता धर्मपाल सिंह ने बताया की 26 सितंबर को उनके पास ससुराल से फोन आया कि उनकी बेटी की तबीयत खराब है। जिस पर 28 सितंबर को वह पत्नी के साथ बेटी के ससुराल पहुंचे। जहां दिव्य ज्योति बेहोशी की हालत में थी। पूछताछ करने पर पति और ससुराल वालों ने बहाना लगाया कि दिव्य ज्योति के ऊपर गांव कादराबाद के किसी भूत प्रेत का साया है। इसी कारण उसकी तबीयत खराब है।

घर पर छोड़कर हो गए फरार

ससुराल वालों ने कहा कि उन्होंने एक मौलवी को दिखाया था जिसने बताया कि कादराबाद गांव में जाकर ही लड़की का इलाज हो सकता है और भूत उतरेगा। धर्मपाल सिंह का आरोप है कि बुधवार को पति रोहित और उसका एक रिश्तेदार उन्हें और उनकी पत्नी के साथ बेटी को गाड़ी में लेकर कादराबाद के लिए चल दिए। जहां शाम को गांव पहुंचने पर वह दिव्य ज्योति को घर में छोड़कर गाड़ी लेकर फौरन फरार हो गए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *