Saturday, April 27, 2024
आजमगढ़उत्तर-प्रदेश

जहरीली शराब से मौत के बाद पुलिस भी सतर्क, गांव में बरामद किया अवैध शराब का जखीरा….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आजमगढ़ जिले के पवई थाना क्षेत्र के मित्तूपुर बाजार में दो बंद घरों से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब, शीशी, रैपर, ढक्कन का जखीरा बरामद किया। एसपी के नेतृत्व में दोनों बंद घरों पर भारी संख्या में पुलिस ने फोर्स छापेमारी कर यह बरामदगी की। बरामद माल से पचास हजार शीशी शराब तैयार की जा सकती थी। पुलिस ने इस बरामदगी के बाद बढ़ी सफलता का दावा किया है लेकिन यह भी प्रश्न है कि काश महकमा पहले जागा होता और कार्रवाई की होती तो जहरीली शराब से इतनी मौतें नहीं हुई होती।

तीन दिनों तक जहरीली शराब पर पर्दा डालने का प्रयास करने के बाद पुलिस महकमा जागा। गुरुवार को पवई व दीदारगंज थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया तो शुकवार को पुलिस ने मित्तूपुर चौकी पर तैनात अविनाश समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की कवायद शुरू की।

पूछताछ में मिले सुराग के आधार पर शनिवार को एसपी सुधीर कुमार सिंह के नेतृत्व में मित्तूपुर बाजार में छापेमारी की कार्रवाई की गई। एक बंद घर से पुलिस ने पांच ड्रम व एक गैलन में भरी अवैध शराब बरामद की। इसके साथ ही भारी मात्रा में शराब की खाली व भरी शीशी, ढक्कन, रैपर, होलोग्राम, बारकोड आदि भी मौके से बरामद किए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *