Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः इन दो कुशल अधिकारियों के प्रयास से विकास कार्य पूरी तरह प्रगति पर, वार्डो में जाकर विभिन्न कार्यो का किया निरीक्षण……दिया सख्त निर्देश……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। चकिया का विकास पूरी तरह प्रगति पर है। नगर पंचायत के प्रशासक ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा व अधिशासी अधिकारी मेहीलाल गौतम के नेतृत्व में चकिया पूरी तरह विकास के पथ पर आगे चल रहा है। इन दोनों अधिकारियों के कुशल प्रयास से नगर पंचायत के विभिन्न वार्डों में विकास कार्य कराए जा रहे हैं। शुक्रवार को विकास कार्यों का निरीक्षण विभिन्न वार्डों में जाकर अधिशासी अधिकारी ने किया।

शुक्रवार को अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत के विभिन्न वार्डों में जाकर विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान ठेकेदारों व श्रमिकों को निर्देश दिया कि कार्य में तनिक भी लापरवाही न बरतें। यदि किसी प्रकार की लापरवाही पाई गई तो खैर नहीं है।

वार्ड नंबर 12 में वर्षों से ध्वस्त पड़े चिल्ड्रेन पार्क में भी जीर्णोद्धार का कार्य पूरी तरह प्रगति पर है। चिल्ड्रेन पार्क का भी निरीक्षण करते हुए अधिशासी अधिकारी ने वहां लगे श्रमिकों और ठेकेदारों को कड़ा निर्देश दिया कि सामग्री में कोरम पूर्ति न हो मानक के अनुरूप काम करें अन्यथा विभागीय कार्रवाई के लिए तैयार रहें। कार्य धीमी गति से पूरी तरह बर्दास्त नहीं होगा। कार्य में और तेजी लाए।

वही नगर के वार्ड नंबर 2 में नवनिर्मित मांस, मछली के स्थापित दुकानों का भी स्थलीय निरीक्षण किया। आवंटित हुए जमीन में ही अपनी दुकान को रखें। दायरे से बाहर न जाए अन्यथा ठीक नहीं है। यह निर्देश दुकानदारों को अधिशासी अधिकारी ने निरीक्षण के दौरान दिया।

सरकारी हॉस्पिटल के पीछे बन रहे स्टेडियम में भी निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। जहां क्षेत्रीय युवाओं को लाभ मिलेगा। इसी तरह अधिशासी अधिकारी ने मोहम्मदाबाद बने पार्किंग स्थल का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान वाहनों को रसीद देने वाले रजिस्टर का अवलोकन किया। इसके अलावा अन्य वार्डों में भी गहनता पूर्वक निरीक्षण करते हुए सख्त निर्देश दिया। इस दौरान बाबू राकेश रोशन, रोहित सहित अन्य मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *