Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात करते हुए युवक ने लगाई फांसी, तीन दिन पहले घर से लौटा था……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी के झबरा जलालपुर स्थित पानी की टंकी के पास रहने वाला महफूज आलम 24 वर्ष सोमवार को अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल कर फंदे से लटक गया। सूचना पाकर पहुंची जंसा थाने की पुलिस ने महफूज का मोबाइल कब्जे में लेकर उसके परिजनों को घटना की सूचना दी। इसके साथ ही उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

प्रयागराज के करैली जीटीवी नगर निवासी महफूज आलम तीन साल पहले झबरा जलालपुर निवासी दिनेश गुप्ता के संपर्क में आया था। वह दिनेश के यहां रह कर मिठाई पैक करने वाला पैकेट बनाता था। एक सप्ताह पहले वह अपने घर गया था और तीन दिन पहले वापस आया था।

घर से लौटने के बाद परेशान था महफूज

दिनेश ने बताया कि घर से वापस आने के बाद वह परेशान था। सोमवार दोपहर खाना खाने के बाद अपने वह कमरे में चला गया। शाम के समय दिनेश का बेटा चाय लेकर महफूज को देने आया तो देखा कि वह पंखे की कुंडी से रस्सी के फंदे से लटका हुआ है। उसके मोबाइल पर वीडियो कॉल ऑन थी और एक युवती के पांच फोटो भी उसके पास से बरामद हुई है।

जंसा थाना प्रभारी प्रमोद मिश्रा ने बताया कि परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। प्रथम दृष्टया यही जानकारी मिली है कि युवक किसी युवती से प्रेम करता था और उसकी शादी तय हो गई थी। इसी वजह से वह अवसादग्रस्त हो गया था।

प्रेम प्रसंग में बीएचयू की छात्रा ने गंगा में छलांग लगाने की कोशिश की

सामने घाट पुल से सोमवार की शाम बीएचयू की एक छात्रा ने गंगा में छलांग लगाने की कोशिश की। राहगीरों ने उसको पकड़ कर रामनगर थाने की पुलिस को सौंप दिया। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि प्रेमप्रसंग में असफल होने पर युवती गंगा में छलांग लगा कर जान देना चाह रही थी।

चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर की रहने वाली 20 वर्षीय युवती बीएचयू में बीकॉम की पढ़ाई करती है। छात्रा अपनी रिश्तेदारी के ही एक लड़के से प्रेम करती है। लेकिन, अब वह लड़का किसी और युवती से प्रेम करने लगा है। उसी युवती ने छात्रा को कॉल कर लड़के से दूर रहने को कहा। इससे क्षुब्ध होकर छात्रा अपने घर से सामने घाट पुल पर पहुंची। छात्रा पुल की रेलिंग पर चढ़ने का प्रयास कर ही रही थी कि राहगीरों ने उसे पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस छात्रा को समझाबुझाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दी।

कुएं में लड़की के कूदने की सूचना पर पुलिस हुई परेशान

जैतपुरा थाना अंतर्गत बड़ी बाजार स्थित हइस्तल्ले इलाके में सोमवार को एक लड़की के कुएं में कूदने की सूचना पर पुलिस घंटों परेशान हुई। दरअसल कुछ लोगों ने जैतपुरा थाने की पुलिस को सूचना दी कि एक किशोरी कुएं में कूद गई है। सूचना के आधार पर जैतपुरा इंस्पेक्टर मथुरा राय पुलिस और एनडीआरएफ के साथ मौके पर पहुंचे। एनडीआरएफ की टीम रस्सी के सहारे कुएं में उतरी और घंटों लड़की की तलाश की गई, लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *