Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

वाराणसी में प्रेमी ने प्रेम‍िका की शादी कहीं और तय होने पर वीड‍ियो काल पर लगाई फांसी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सेवापुरी। जंसा के झबरा जलालपुर पानी टंकी के पास दिनेश गुप्ता के मकान में रहकर मिठाई का डिब्बा बनाने वाले मजदूर ने प्रेम प्रसंग में सोमवार की दोपहर फांसी लगाकर जान दे दी। मकान मालिक की सूचना के बाद पहुंची पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई। फांसी लगाते समय मजदूर ने प्रेमिका को वीडियो काल किया था।

प्रयागराज के करैली गैस नगर निवासी 24 वर्षीय महफूज आलम तीन वर्ष पूर्व दिनेश गुप्ता के संपर्क में आया और उनके यहां मिठाई का डिब्बा बनाने का कार्य करने लगा। एक सप्ताह पूर्व वह अपने घर गया था और तीन दिन पहले ही वापस आया था। घर से आने के बाद वह परेशान था। इस बीच दोपहर खाना खाने के बाद अपने कमरे में चला गया। चार बजे मकान मालिक का पुत्र चाय लेकर मजदूर को देने आया तो देखा कि पंखे की कुंडी से रस्सी के सहारे फांसी पर वह लटका हुआ है।

पुलिस ने युवक के पास से वीडियो कॉल चलित मोबाइल फोन तथा एक युवती के चार पांच फोटो भी बरामद किए। मकान मालिक ने घटना की सूचना उसके स्वजन को दी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मजदूर एक युवती से प्रेम करता था। प्रेमिका की शादी तय हो चुकी है। इससे वह अवसाद में रहने लगा। वह दो भाइयों में छोटा था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *