Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

बेटी की शादी से पहले पिता ने ये क्या किया, काम की तलाश में यहां गया था शख्स, पेड़ पर लटका मिला शव……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी में मिर्जामुराद के भिखारीपुर गांव स्थित एक आम के बगीचे में साइकिल सवार एक श्रमिक ने पेड़ की डाली से गमछे के सहारे लटक कर जान दे दी। सूचना पर पहुंचे खजुरी चौकी इंचार्ज रविकांत चौहान ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

मिर्जापुर जिले के कछवां बाजार थाना अंतर्गत दुनाई जमुआ गांव निवासी हर्ष कुमार दुबे उम्र 50 वर्ष नामक शख्स अपनी साइकिल से काम की तलाश में वाराणसी के लिए निकला था। सोमवार की रात उक्त अधेड़ ने भिखारीपुर गांव स्थित एक बड़े आम के बगीचे में अपनी साइकिल को खड़ा कर आम के पेड़ के डाली पर गमछे के सहारे लटक कर अपनी जान दे दी।

सूचना पर पहुंचे खजूरी चौकी इंचार्ज रविकांत चौहान ने श्रमिक के जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर इसकी सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंची मृतक की बेटी काजल दुबे ने अपने पिता की पहचान की। मौके पर पहुंची मृतक की बूढ़ी मां सुमित्रा देवी व बेटी काजल का रो.रोकर बुरा हाल रहा। सुमित्रा देवी ने बताया कि घर पर इन दिनों सभी लोग काफी आर्थिक तंगी झेल रहे हैं।

मेरा बेटा हर्ष काम की तलाश में 15 दिन पहले वाराणसी गया था। और आज बेटे की लटकता हुआ शव मिला। परिजनों ने यह भी बताया की मृतक की बेटी काजल दुबे की शादी मार्च महीने में तय थी और शादी करने के लिए काफी परेशान थे। काम की तलाश में वाराणसी के लिए निकले थे। मृतक का बेटा दिल्ली में किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है और बेटी काजल घर पर रहकर पढ़ाई करती है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *