कोरोना संक्रमित थाइलैंड की स्पा गर्ल की यहां मौत के मामले में सपा नेता सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। सूबे की राजधानी के स्पा पार्लर में काम करने वाली थाइलैंड की युवती की तीन मई को कोरोना संक्रमण में मौत के बाद प्रकरण के लगातार गंभीर होने के मामले में मंगलवार को समाजवादी पार्टी के नेता आइपी सिंह सहित तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उधर लखनऊ पुलिस प्रशासन ने उस 2 थाइ स्पा को सील करवा दिया गया। जहां पर थाइलैंड की युवती बीते तीन वर्ष से काम करती थी। इसके साथ ही स्पा के मैनेजर तथा युवती के मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर लखनऊ के 50 से अधिक लोग पुलिस के रडार पर है। इनसे भी पूछताछ की जाएगी।

प्रदेश में राजनाथ सिंह की सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री रहे आजमगढ़ के समाजवादी पार्टी के नेता आइपी सिंह के खिलाफ थाइलैंड की युवती के मामले में केस दर्ज किया गया है। भाजपा सांसद संजय सेठ से जुड़े ट्वीट के मामले में राज्यसभा सदस्य के निजी सचिव की तहरीर पर गौतमपल्ली थाने में यह केस दर्ज किया गया है। सपा प्रवक्ता आईपी सिंह महेंद्र कुरिया तथा रामदत्त तिवारी के खिलाफ 67 आईटी एक्ट तथा आईपीसी 500 में एफआइआर दर्ज कराई गई है। थाइलैंड की स्पा गर्ल की कोरोना वायरस संक्रमण के मौत के मामले में भाजपा नेता तथा राज्यसभा सदस्य संजय सेठ के पुत्र का नाम थाईलैंड की स्पा गर्ल से जोडऩे के आरोप में केस दर्ज कराया गया है। आरोपितों ने थाई युवती पियाथेडा को लखनऊ बुलाने का आरोप संजय सेठ के पुत्र पर लगाया था।

कोरोना संमक्रण से मृत थाईलैंड की स्पा गर्ल के मामले में सपा नेता आइपी सिंह को भी नामजद किया गया है। पुलिस की अब तक की जांच में थाइलैंड की युवती के पास ट्रेवल वीजा तथा पासपोर्ट होने के बाद भी लखनऊ के स्पा सेंटर में उसको नौकरी दिलाने में सलमान नाम के व्यक्ति की संलिप्तता सामने आ रही है। इसके साथ फोन कॉल सहित कई मामलों में स्पा के मालिक राकेश शर्मा से भी जल्दी पूछताछ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *