Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेश

अखिलेश यादव ने कहा नहीं प‍िएंगे तुम्‍हारी चाय, कहीं जहर दे द‍िया तो………. पहुंचे पुलिस मुख्यालय,, गिरफ्तारी के व‍िरोध मे धरना प्रदर्शन कर रहे थे

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

समाजवादी पार्टी के मुख‍िया और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अख‍िलेश यादव आज पुलि‍स मुख्‍यालय में सपा का मीड‍िया सेल हेंडल करने वाले जगन अग्रवाल की गिरफ्तारी के व‍िरोध मे धरना प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान पुल‍िस अध‍िकार‍ियों ने उनसे चाय के ल‍िए पूछा तो अख‍िलेश ने चाय पीने से यह कहते हुए मना कर द‍िया क‍ि हम आपकी चाय नहीं प‍िएंगे। कहीं आप ने हमे चाय में जहर म‍िलाकर दे द‍िया तो। इस पर वहां मौजूद अध‍िकारी मुस्‍कुराए तो अख‍िलेश फ‍िर बोले क‍ि हां हमे आप लोगों पर ब‍िलकुल भी भरोसा नहीं है। हम चाय अपनी मंगवाएंगे और कप आपका ले लेंगे। अख‍िलेश ने कहा य तो हम अपनी चाय लाएंगे तब प‍िएंगे या बाहर की प‍िएंगे। आप अपनी चाय प‍ियो हम अपनी चाय प‍िएंगे।

अख‍िलेश ने वहां खड़े व‍िकास नाम के युवक से कहा क‍ि व‍िकास बाहर जाओ और देखो क‍ि कहीं चाय म‍िल रही है क्‍या। अगर म‍िल रही है तो लेकर आओ। हम इनसे कप लेकर चाय प‍िएंगे। पर इनकी दी हुई चाय नहीं प‍िएंगे। बता दें क‍ि समाजवादी पार्टी का ट्विटर हैंडल संचालन करने वाले कार्यकर्ता मनीष जगन को रविवार सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मनीष पर सपा के ट्विटर हैंडल से अभद्र टिप्पणी करने और सौहार्द बिगाड़ने के प्रयास का आरोप है।


गिरफ्तारी की सूचना पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता शहीदपथ किनारे स्थित उत्तर प्रदेश पुलिस मुख्यालय पहुंचे और धरने पर बैठ गए। इस दौरान अखिलेश यादव कुछ नेताओं के साथ मुख्यालय के अंदर गए। अंदर जाकर अख‍िलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा क‍ि पुल‍िस मुख्‍यालय में कोई ज‍िम्‍मेदार अध‍िकारी मौजूद नहीं है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *