Saturday, May 4, 2024
नई दिल्ली

मैडम का कुत्ते से प्यार और मचाया बवाल, बीजेपी नेता का पकड़ा कॉलरए बाल नोंचे और जड़े थप्पड़……

 

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने कुत्ता खो जाने का पोस्टर हटाने पर अपनी सोसायटी में रहने वाले बीजेपी नेता के साथ मारपीट की हैण् इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि महिला बीजेपी नेता का कॉलर पकड़ कर उसे गाली दे रही है और जब बीजेपी नेता इसका विरोध करते हैं तो वह थप्पड़ जड़ देती है।

यह घटना नोएडा के सेक्टर 75 स्थित एम्स गोल्फ एवेन्यू सोसायटी का है। बताया जा रहा है कि इस सोसायटी में रहने वाली महिला आरसी सिंह का कुत्ता खो गया है। इस संबंध में उन्होंने पोस्टर बनवाकर सोसायटी की दीवारों पर चिपका दिया था। चूंकि सोसायटी में दीपावली की तैयारी शुरू हो गई है। इसी क्रम में पुताई का काम चल रहा है। आरोप है कि पोस्टर लगने से दीवार का पेंट खराब हो गया था।

ऐसे में इसी सोसायटी में रहने वाले बीजेपी नेता नवीन मिश्रा ने इसका विरोध करते हुए पोस्टर हटवा दिया। इसकी जानकारी होने पर मौके पर पहुंची आरसी सिंह ने बीजेपी नेता का कॉलर पकड़ कर काफी देर तक बहस किया। वहीं जब नवीन मिश्रा ने इसका विरोध किया तो महिला ने उनके बाल नोंचते हुए दनादन थप्पड़ मारने शुरू कर दिए।

नवीन मिश्रा ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस ने बताया कि यह घटना दो दिन पहले की है। लेकिन सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो शनिवार की शाम से वायरल हो रहा है। फिलहाल इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दी गई है। 113 कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *