Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

घिनौनी हरकतः वृद्ध ने तीन साल की बच्ची संग किया दुष्कर्म, टाफी के बहाने ले गया था साथ….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बुलंदशहर। बुलंदशहर में वृद्ध की हरकत शर्मसार कर दिया है। टाफी के बहाने 70 साल के ग्रामीण ने तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। आरोपित उसे बहला कर अपने घर ले गया था। शोर मचने पर जब ग्रामीण दौड़े तो आरोपित फरार हो गया। कोतवाली देहात पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव में बुधवार शाम घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची को गांव का एक बुजुर्ग टाफी दिलाने के बहाने साथ ले गया।

पुलिस डाल रही दबिश

रास्ते में टाफी दिलाने के बाद बच्ची को अपने घर ले गया जहां कोई नहीं था। कुछ देर बाद ही बच्ची ने शोर मचाया तो ग्रामीण आरोपित के घर दौड़ गए। भीड़ को देख वृद्ध भाग गया। अंदर जाकर देखा तो बच्ची खून से लथपथ थी। रोते.बिलखते स्वजन पहुंच गए। इसी बीच थाना पुलिस भी पहुंच गई। इंस्पेक्टर कोतवाली देहात अरुणा राय ने बताया कि बच्ची के चाचा की तहरीर पर आरोपित हरि के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। बच्ची का मेडिकल कराया गया है साथ ही आरोपित को पकड़ने के लिए लगातार दबिश डाली जा रही है।

किशोरी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास

वहीं खुर्जा में किशोरी के साथ गांव के युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर आरोपित मौके से भाग निकला। मामले में पीडि़ता ने स्वजनों के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है। क्षेत्र के एक गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी बुधवार शाम को अपने घर पर अकेली थी। इसी दौरान गांव का एक युवक उनके घर में आ गया। जिसने किशोरी को अकेला देखकर पकड़ लिया। जिसके बाद आरोपित ने किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

कार्रवाई का आश्‍वासन

विरोध करने पर आरोपित ने किशोरी से मारपीट भी की। शोर मचाने पर आसपास के लोगों को आता देखकर आरोपित मौके से भाग निकला। स्वजनों के घर पहुंचने के बाद पीडि़ता ने उन्हें आपबीती सुनाई। जिसके बाद वह पीड़ित किशोरी स्वजनों के साथ थाने पहुंची और पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *