Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेश

दो बच्चे की मां प्रेमी के साथ फरार, थाने में पति लगा रहा गुहार…….महिला बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही

गोरखपुर, लखनऊ। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

महराजगंज जिले के निचलौल शहर की एक महिला दो बच्चों को लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। वहीं महिला के पति की शिकायत पर पुलिस दोनों बच्चे सहित महिला और उसके प्रेमी को महराजगंज से बरामद कर लिया। उसके बाद थाने लाया गया। जहां महिला बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही।


शहर के एक व्यक्ति ने बताया कि वह शहर में जूते चप्पल की दुकान चलाता है। शादी के बाद से परिवार में सब ठीक से चल रहा था। पत्नी और उसके बीच से एक आठ वर्ष की बेटी और छह वर्ष का बेटा है।
पिछले वर्ष फरवरी माह से पत्नी सोशल मीडिया के जरिए एक युवक के संपर्क में आ गई। जिसका विरोध करने पर पत्नी चोरी छिपे युवक से बातचीत करती रही। इसी बीच तीन जनवरी की शाम करीब साढ़े पांच बजे पत्नी दोनों बच्चों को साथ लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। जिसकी काफी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चल सका। जिसकी शिकायत पुलिस से कर न्याय की गुहार लगाई थी।

इंस्पेक्टर आंनद कुमार गुप्ता ने कहा कि पति के शिकायत पर दोनों बच्चों और महिला तथा उसके प्रेमी को महराजगंज शहर से बरामद कर लिया गया। जहां पर महिला दोनों बच्चों के साथ प्रेमी के साथ जाने की बात पर अड़ी रही, लेकिन घंटो समझाने बुझाने के बाद महिला को उसके मां बाप के साथ भेज दिया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *