Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रेमी युगल ने झोपड़ी में फंदा लगाकर जान दी, एक साल से चल रहा था लव अफेयर…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

शाहजहांपुर के पुवायां थाना इलाके के गोमती पुल के पास झोपड़ी डालकर रहने वाले प्रेमी युगल ने शुक्रवार रात झोपड़ी में फंदे से लटक कर जान दे दी। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। शाहजहांपुर.पलिया हाईवे पर खुटार.पुवायां के बीच गोमती नदी है।

गोमती नदी का नया पुल बनने के बाद पुराने पुल के दोनों तरफ तमाम लोग झोपड़ी डालकर रहने लगे हैं। पुल के एक तरफ रमेश कुमार की झोपड़ी है। पास ही उसके बेटे रोहित 18 ने झोपड़ी डाल रखी है। पुल के दूसरी ओर एक व्यक्ति अपनी 17 वर्षीय बेटी और परिवार के साथ रहता है।

शुक्रवार रात किशोरी और रोहित ने झोपड़ी में पड़ी चारपाई की रस्सी काट कर झोपड़ी में ही फंदा लगाकर जान दे दी। शनिवार सुबह दोनों के शव झोपड़ी में लटके मिलने का पता चला तो मौके पर भारी भीड़ लग गई। सूचना पाकर पुवायां पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

किशोरी और रोहित के बीच एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन दोनों के परिजन ने प्रेम प्रसंग की जानकारी से इकार किया है। मामले को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हैं। एसपी एस. आनंद ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। परिजन किसी पर कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *