Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर रकम वसूली, शारीरिक संबंध बनाए और अब सिपाही ने शादी से किया इनकार…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। अलीगढ़ की रहने वाली छात्रा को प्रेम जाल में फंसा कर सिपाही ने शादी करने से इनकार कर दिया है। छात्रा की तरफ से एसएसपी को शिकायत देकर सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। एसएसपी के आदेश पर सीओ किठौर मामले की जांच कर रहे हैं।

यह है मामला

छात्रा मूल रूप से अलीगढ़ की रहने वाली है। जो मेरठ की एक यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही है। छात्रा ने गंगानगर में आवास किराए पर ले रखा है। छात्रा की मुलाकात मेडिकल थाने में तैनात सिपाही शुभम से हुई थी। शुभम ने शादी का झांसा देकर छात्रा से लाखों की रकम वसूली और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। छात्रा का आरोप है कि सिपाही ने उसे शादी का झांसा दिया था। जबकि सिपाही पहले से ही शादीशुदा है। हाल में सिपाही की तैनाती खरखौदा थाना क्षेत्र में चल रही है। सिपाही ने अब छात्रा से शादी करने से इनकार कर दिया है। छात्रा ने सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी रोहित सजवान ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर सीओ किठौर को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए गए।

खरखौदा में दो बच्चों संग फांसी पर लटकी मां

खरखौदाः खरखौदा के गोविंदपुर गांव में ट्रक चालक मुस्ताक का पत्नी आयशा 28 से मोबाइल को लेकर विवाद हो गया था। गुस्से में आकर मुस्ताक ने आयशा तो थप्पड़ मार दिया। उसके बाद आयशा ने गुस्से में आकर घर में रखे कपड़ों में आग लगा दी। उसके बाद फिर से दंपती में कहासुनी हो गई। तब गुस्से में आकर आयशा अपने दोनों बच्चे दो साल के आईफा और छह माह के अलफिशा के साथ घर से जंगल में चली गई थी। तभी मुस्ताक ने यूपी.112 पर काल कर दी। उसके बाद खरखौदा पुलिस को भी बच्चों के साथ आयशा के चले जाने की सूचना दी। शाम चार बजे ग्रामीणों ने जंगल में आयशा और उसके दोनों बच्चों के शव पेड़ पर दुपटटे से लटके देखकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *