Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशभदोही

ब्‍यूटी पार्लर से महिला बनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, घूंंघट उठाया तो उड़े होश

ब्‍यूटी पार्लर से महिला बनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, घूंंघट उठाया तो उड़े होश

भदोही, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद के गोपीगंज नगर से सटे एक गांव में मंगलवार को दोपहर बाद दुस्साहसिक तरीके से सहेली बनकर युवती के वेष में प्रेमिका से मिलने प्रेमी घर में घुस गया। प्रेमिका से मुलाकात भी करने में सफल रहा। अंजान महिला को देख घर की महिलाओं को आशंका हुई और वह घूंघट उठाने को कहने लगी। मौके की नजाकत भांप वह बाहर निकलने लगा तो महिलाओं ने दबोच लिया। इस दाैरान जब महिलाओं ने उसका बाल पकड़ा तो वह उनके हाथ में आ गया और युवक फरार होने में सफल रहा।

दोपहर बाद एक युवक पूरी तरह से महिला का रूप बदलकर पड़ोस के चाय-पान बेचने वाले के घर में घुस गया। घूंघट की ओट में अचानक अनजान महिला को घुसते देख परिवार की महिलाएं सक्रिय हो उठी। बाहर दुकान पर बैठे लोगों को अंदर बुला लिया तो पूछताछ के दौरान युवक की पोल खुल गई। अंदर ही उसकी पिटाई शुरू कर दी गई। हालांकि बीच-बचाव करते हुए उसे बाहर ले आया गया। जहां उससे घर में घुसने का कारण पूछा ही जा रहा था कि वह बाइक लेकर खड़े दो युवकों के साथ भाग निकला। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि युवक पड़ोस की युवती से प्रेम करता था। प्रेमिका से मिलने के लिए वह यह नायाब तरीका निकाला था। मुलाकात करने के लिए वह पहले ब्यूटी पार्लर में तैयार होने के लिए गया था। पार्लर में सजने के बाद प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था।

परिजनों के अनुसार युवक ने महिला का रुप धरकर घर में प्रवेश किया और गुपचुप युवती से बात करने लगा। परिवार के लोगों को अनजान महिला के घर में घुसकर इस तरह घूंघट में जाने को लेकर शंका हुई तो पूछताछ में शंका यकीन में बदल गया। आनन फानन युवती को घर के अंदर करके युवक का बाल खींचा गया तो वह बाहर निकल गया। इसके बाद साड़ी खींचकर युवक को उजागर करने का प्रयास जबतक किया जाता तब तक बाहर खड़े दोस्‍तों की बाइक पर वह तेजी से बैठकर फरार हो गया। जब तक लोग उसे दोबारा पकड़ने की कोशिश करते तब तक वह बाइक से आंखों से ओझल हो चुका था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *