Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशबलिया

छत से गिरकर सिपाही की मौत,बंदर के हमले में

बलिया के गोपाल नगर गांव निवासी सिपाही की बुलंदशहर पुलिस लाइन में बंदर के हमले में छत से गिरकर मौत हो गई। शुक्रवार को सिपाही का शव जैसे ही गांव पहुंचा कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। गमगीन माहौल में सरयू तट पर अंत्येष्टि की गई।

रेवती थाना क्षेत्र के सुरेमनपुर दियराचंल अंतर्गत गोपाल नगर गांव निवासी लालबाबू राम (53) बुलंदशहर पुलिस लाइन में एमटी सेक्शन में तैनात थे। गत तीन जनवरी को छत पर बैठे हुए थे। बंदरों ने उन पर हमला बोल दिया। बंदरों से बचने के चक्कर में वह छत से नीचे गिर गए। उन्हें सहकर्मियों ने सदर अस्पताल बुलंदशहर में भर्ती कराया।

इलाज के दौरान गुरुवार को उनकी मौत हो गई। कागजी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद सिपाही लाल बाबूराम का पार्थिव शरीर लेकर बुलंदशहर से पुलिसकर्मी गोपाल नगर पहुंचे। यहां उनकी अंत्येष्टि राजकीय सम्मान के साथ डूमाई गढ़ घाट पर की गई। मुखाग्नि उनके बड़े पुत्र वीरेंद्र राम ने दिया। 

पत्नी आरती देवी और पांच बच्चों सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। लाल बाबू राम अपने परिवार के इकलौते कमाऊ सदस्य थे। उनके जाने के बाद परिवार के सामने आजीविका का संकट खड़ा हो गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *