Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेश

थाना प्रभारी लाइन हाजिर, चिकित्सा अधीक्षक को रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा

रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़े गए चिकित्सा अधीक्षक

सहानपुर जनपद के बेहट में चिकित्सा अधीक्षक डॉ. नितिन कंदवाल को सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी (सीएचओ) से रिश्वत मांगना भारी पड़ गया। मेरठ से आई एंटी करप्शन की टीम ने उन्हें नौ हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ लिया। टीम उन्हें बेहट कोतवाली ले गई, जहां उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कराई जा रही है।

सलेमपुर गदा स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात सीएचओ संगीता देवी को कार्य के आधार पर छह महीने का पीडीआई नवंबर माह मिला था, जिसकी एवज में बेहट सीएचसी के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. नितिन कंदवाल कमीशन की मांग कर रहे थे। परेशान होकर एक सप्ताह पूर्व संगीता देवी ने एंटी करप्शन टीम से शिकायत की। SSP ने मेडिकल थाना प्रभारी को किया लाइन हाजिर

मेरठ में एसएसपी रोहित सिंह साजवाण ने शुक्रवार को मेडिकल थाना प्रभारी अखिलेश गौड को लाइन हाजिर कर दिया है। बुलंदशहर के एक मामले में बेड एंट्री मिली थी।

बता दें कि तीन दिन पहले मेडिकल में महिलाओं पर लाठीचार्ज करने का आरोप लगा था। इस मामले में एसपी सिटी को जांच सौंपी गई थी। एसएसपी ने एसपी सिटी पीयूष सिंह की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर कर दिया। फिलहाल थाने में नई तैनाती नहीं की गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *