Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशमिर्जापुर

सोनभद्र से चंदौली आ रहे थे बाइक सवार खड़े ट्रेलर से भिड़े, एक की मौत़ और एक अन्‍य घायल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मीरजापुर। जिले के बैजू बाबा मोड़ पर एक बाइक अनियंत्रित होकर खड़े ट्रेलर से जा भिड़ी। बाइक सवार सोनभद्र से चंदौली की ओर लौटते समय ट्रेलर से टकरा गए तो एक की मौत हो गई वहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

सोनभद्र से चंदौली लौट रहे बाइक सवार दो युवक शनिवार की रात बारह बजे बैजू बाबा मोड़ पर स्थित पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे गिट्टी लादकर खड़े टेलर से अनियंत्रित होकर भिड़ गए। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई वही दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को सीएचसी अहरौरा पहुंचाया। चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया एवहीं घायल युवक को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

चंदौली के बबुरी थाना क्षेत्र के अंबर पियरी गांव निवासी 30 वर्षीय राजू पुत्र मुक्खु अपने 27 वर्षीय साथी वीरेंद्र के साथ बाइक से सोनभद्र गए थे। वहां से अपना काम खत्म करने के बाद देर रात वापस घर लौट रहे थे। बैजू बाबा मोड़ के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी टेलर से जाकर भिड़ गई। इसमें दोनों युवक घायल होकर सड़क पर गिर गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को सीएचसी ले गई। वहां चिकित्सक ने राजू को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *