Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः पैसे ले लेने वाले लाइन हाजिर हुए कोतवाल साहब, अब हुए सस्पेंड…..

चंदौली। पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने मुगलसराय के कोतवाल रहे संतोष श्रीवास्तव को लाइन हाजिर करने के बाद अब मामले की जांच में वसूली के वीडियो की सच्चाई सामने आने पर उनको निलंबित भी कर दिया है। मामला पैसे से लेनदेन का जुड़ा हुआ था। वायरल वीडियो सीनियर अफसरों की जांच में सही पाया गया था। जिससे पुलिस कप्तान ने यह कार्रवाई की है।

आपको बता दें कि लगभग एक सप्ताह पहले मुगलसराय इलाके का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें मुगलसराय के तत्कालीन कोतवाल संतोष श्रीवास्तव पैसे का लेनदेन करते नजर आए थे। वीडियो संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने उन्हें तत्काल लाइन हाजिर कर दिया था और मामले में जांच बैठा दी थी। बताया जा रहा है कि जांच में वीडियो सही पाया गया है और पुष्टि हो गई है कि कोतवाल साहब जमीन से जुड़े विवाद में एक पार्टी को अपने पद का लाभ देने की एवज में ही पैसे की लेन देन कर रहे थे।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि संतोष श्रीवास्तव का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वह किसी से पैसे का लेनदेन कर रहे थे। जांच में आरोप सही पाए जाने के बाद उनको तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। साथ ही साथ पुलिस ऐसे लोगों को संदेश देने की कोशिश की गई है कि जो भी अपने दायित्वों के निर्वहन में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी करेगा या भ्रष्टाचार में संलिप्त पाया जाएगा। उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *